25.9 C
New York
Friday, June 21, 2024

Buy now

Bihar News: ब्राह्मण बेटी से नहीं करवाई शादी तो दलित युवक ने किया पूरे परिवार को गोलियों से छल्ली, बिहार के लखीसराय की घटना

Bihar News:  बिहार के लखीसराय से एक बड़ी घटना सामने आ रही है। बता दें कि बिहार के लखीसराय जिले में एक सरफिरे आशिक ने ऐसा तांडव मचाया है जिसे सुनकर हर कोई दंग है। इस सरफिरे आशिक का नाम आशीष पासी बताया जा रहा है। दलित युवक आशीष पासी कई वर्षों से एक ब्राह्मण युवती के पीछे पड़ा था। बता दें कि इस युवक ने ब्राह्मण युवती के परिवार पर गोली चला दी।

हमले में अब तक युवती के दो सगे भाई सहित तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि परिवार के तीन अन्य सदस्य गंभीर रूप से जख्मी हैं। हम बता दें कि आरोपी आशीष पासी ब्राह्मण परिवार की एक युवती के साथ जबरन शादी करने का दवाब बना रहा था। जब लड़की के परिवार ने शादी के लिए मना कर दिया तो वह युवक उन्हें एससी एसटी एक्ट में फसाने की धमकी देने लगा।

Bihar News:  लड़की से शादी करना चाहता था आरोपी युवक

आपको बता दें कि आरोपी और पीड़ित युवती का पूरा परिवार लखीसराय जिले के कबैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ला में रहते हैं। पीड़िता युवती के परिवार वालों के अनुसार आशीष पासी जबरन उससे शादी करने का दवाब बना रहा था। जब परिवार वालों ने शादी के लिए इंकार कर दिया तो उस युवक ने योजना बनाकर छठ पूजा के पावन अवसर पर युवती के पूरे परिवार वालों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। बता दें कि युवती और उसका पूरा परिवार छठ पूजा पर्व के समापन के बाद घर वापस लौट रहे थे। रास्ते में ही युवक आशीष ने पूरे परिवार पर गोली चला दी। खबरों की माने तो युवक लगातार उस लड़की पर शादी करने के लिए दवाब बना रहा था।

पुलिस कर रही है कार्रवाई

इस घटना के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। एसपी का कहना है कि जिस हथियार से इस घटना को अंजाम दिया गया उसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। युवक की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के Kartarpur Sahib गुरुद्वारे में बेअदबी की सारी हदे हुई पार, मीट-शराब की पार्टी को लेकर सिख समुदाय में आक्रोश

Related Articles

Stay Connected

51,400FansLike
1,391FollowersFollow
23,100SubscribersSubscribe

Latest Articles