25.9 C
New York
Friday, June 21, 2024

Buy now

World Cup Final: कुछ इस अंदाज में PM मोदी ने बढ़ाया भारतीय खिलाड़ियों का हौसला,शमी को लगाया गले,जडेजा से मिलाया हाथ….

World Cup Final: भारतीय टीम के लिए कल का दिन निराशा से भरा रहा। वर्ल्ड कप फाइनल में टीम इंडिया को 6 विकेट से हार झेलनी पड़ी। पुरे मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद भी भारतीय टीम वर्ल्ड कप की ट्रॉफी हांसिल नहीं कर पाई। इस हार से भारतीय क्रिकेटर ही नहीं उनके फैंस भी काफी निराश हुए हैं। विराट कोहली,रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी भी इस हार के बाद अपने आंसू रोक नहीं पाएं। टीम इंडिया के हार के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए ड्रेसिंग रूम पहुंचे।

World Cup Final: प्रधानमंत्री के गले लग इमोशनल हुए मोहम्मद शमी

प्रधानमंत्री खिलाड़ियों का हौसला बढ़ने के लिए ड्रेसिंग रूम पहुंचे थे। मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया में एक तस्वीर शेयर की जहां वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गले लग इमोशनल हो रहे थे। शमी ने इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करतये हुए कैप्शन में लिखा,’दुर्भाग्य से कल हमारा दिन नहीं था। पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमारी टीम और मुझे समर्थन करने के लिए सभी भारतीय फैन्स को धन्यवाद देना चाहता हूं। पीएम का आभारी हूं जिन्होंने विशेष रूप से ड्रेसिंग रूम में आकर हमारा उत्साह बढ़ाया। हम वापसी करेंगे’।

World Cup Final: जडेजा ने भी शेयर की तस्वीर

वहीं रविंद्र जडेजा ने भी एक फोटो शेयर कि जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनसे हाथ मिला रहे थे। फोटो शेयर करते हुए जडेजा ने लिखा ‘हमारा टूर्नामेंट बहुत अच्छा था, लेकिन कल हम हार गए। हम सभी दुखी हैं, लेकिन लोगों का समर्थन हमें हौसला दे रहा है। पीएम कल ड्रेसिंग रूम में पहुंचे जो विशेष और बहुत प्रेरणादायक था’।

बता दें कि कल भारतीय टीम ट्रॉफी जितने से चूक गई। ओस्ट्रिलिया की टीम ने मुकाबला जीत कर छठी बार इस ख़िताब को अपने नाम किया है। इससे पहले वे 1987, 1999, 2003, 2007 और 2015 में वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी है।

यह भी पढ़ें: World Cup Final: एयरलाइन्स कंपनियों की हुई बल्ले-बल्ले,अहमदाबाद का टिकट 40 हजार के पार

Related Articles

Stay Connected

51,400FansLike
1,391FollowersFollow
23,100SubscribersSubscribe

Latest Articles