25.9 C
New York
Friday, June 21, 2024

Buy now

World Cup Final: वर्ल्ड कप में जीत के बाद होश खो बैठे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, ट्रॉफी का किया अपमान, नाराज हुए फैंस

World Cup Final: बीते रविवार को वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला था। इस मुकाबले में भारत और ऑस्ट्रेलिया आमने-सामने थी। भारतीय फैंस इस उम्मीद में थे कि वर्ल्ड कप की ट्रॉफी निश्चित ही भारत आएगी। मगर ऑस्ट्रेलियाई टीम ने करोड़ो भारतीय फैंस के अरमानों पर पानी फेरते हुए वर्ल्ड कप की ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया। भारत को हराकर टीम इंडिया ने छठी बार वर्ल्ड कप टॉफी की विजेता रही।

World Cup Final: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने मनाया जीत का जश्न

शानदार जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जमकर जश्न मनाते दिखे। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हुई है जिसे देख फैंस काफी नाराज हो रहे हैं। वायरल हो रही तस्वीर में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिचेल मार्श वर्ल्ड कप की ट्रॉफी पर पैर रखकर बैठे नजर आ रहे हैं। इस फोटो के सामने आते ही लोगों ने अपनी नाराजगी जताई। फैंस का कहना है कि यह वर्ल्ड कप ट्रॉफी का अपमान है। मार्श की इस हरकत को लेकर फैंस के बीच नाराजगी देखी जा रही है।

मिचेल मार्श का प्रदर्शन

बता दें कि वर्ल्ड कप के फाइनल में मिशेल मार्क्स का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। उन्होंने वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में 15 रन बनाए। 15 रन बनाकर में मिचेल मार्श पेवेलियन लौट गए। मगर फाइनल के अलावा वर्ल्ड कप का यह मुकाबला मार्श के लिए काफी अच्छा रहा। उन्होंने इस मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन भी किया। उन्होंने 10 मैचों में 49 के एवरेज से कूल 441 रन बनाएं।

यह भी पढ़ें: IND vs AUS Final: भारत कि हार ने तोड़ा लाख़ों फैंस का दिल,रोहित शर्मा नहीं रोक पाएं अपने आंसू,देखिए यह वीडियो

Related Articles

Stay Connected

51,400FansLike
1,391FollowersFollow
23,100SubscribersSubscribe

Latest Articles