16.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

BJP सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने बताई असल वजह…

कांग्रेस(Congress) से भाजपा(BJP) में आये सुब्रमण्यम स्वामी(Subramanian Swamy) को लंबा समय हो गया है। 2014 में वह भाजपा में शामिल हुए थे। परंतु शायद वह बेमन या स्वार्थ के चलते भाजपा में आये है। दिल तो उनका अभी भी कांग्रेस के लिए ही धड़कता है। इसलिए तो वह भाजपा पर सवाल उठाने में कभी पीछे नहीं रहते है। बताया जा रहा है कि सुब्रमण्यम स्वामी आजकल भाजपा से ना’राज चल रहे है। मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि वह क्यों भाजपा को कोसते रहते है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने बताई पार्टी को कोसने की वजह

मीडिया से बातचीत करते हुए सुब्रमण्यम स्वामी(Subramanian Swamy) ने जवाब दिया कि वह पार्टी के घोषणपत्र के आधार पर ही अपनी बात रखते है। अगर मैं घोषणपत्र की बात करता हूँ तो इसमें गलत क्या है। इसमें गलत कौन है, मैं या पार्टी। मीडिया ने आगे सवाल किया कि आप चीन हो या अर्थव्यवस्था का मुद्दा हो, आप हमेशा पार्टी लाइन के विपरीत ही क्यों चलते है? इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मुझे जो गलत लगता है। मैं उस पर सवाल उठता हूँ। मैंने उत्तराखंड में मंदिरों पर सरकार के नियंत्रण को लेकर आवाज उठाया, इसमें क्या गलत है?

Also Read:- UP: मिलिए सबसे कम उम्र की जिला पंचायत अध्यक्ष से..

पुराने लेख के आधार पर पीएम को घेरने की कोशिश

इस बार सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर पीएम मोदी के एक पुराने फैसले पर निशा’ना साधा था। मशहूर अर्थशास्त्री और पूर्व मुख्य आर्थिक सलाहकार (CEA) अरविंद सुब्रमण्यम के एक पुराने लेख की चर्चा करते हुए पीएम को घेरा था। आपको बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी भाजपा से राज्यसभा सांसद है। हाल ही में हुए कैबिनेट विस्तार में चर्चा थी की वह मंत्री बनाये जा सकते है, लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles