16.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

CM योगी ने अखिलेश यादव को किया Birthday विश,तो लोग कहने लगे भगवान इन्हें बुद्धि दे और टोंटी चुराना छोड़ दे…

सोशल मीडिया पर आज समाजवादी पार्टी(Samajwadi Party) के प्रमुख नेता और उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) को जन्मदिवस(Birthday) की ढेर सारी बधाई दी जा रही है। 1 जुलाई यानी आज वह 48 वर्ष के हो चुके हैं। अखिलेश यादव को उनके जन्‍मदिन पर लाखों लोगों ने बधाई दी। उनके जन्‍मदिन पर उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ(Yogi Adityanath) ने भी सुबह ही ट्वीट(Tweet) करके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

CM योगी ने ट्वीट कर दी जन्मदिन की बधाई

सीएम योगी ने ट्वीटर पर बधाई देते हुए लिखा- उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई। प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं।

CM योगी की बधाई पर अखिलेश के चाहने वालों ने किया ट्रोल

योगी आदित्‍यनाथ के इस ट्वीट पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ यूजर्स चुटकी ले रहे हैं तो कुछ व्‍यंग्य भरे ट्वीट कर रहे हैं। एक  तरफ CM योगी के समर्थक अखिलेश यादव को CM योगी का पक्ष लेते हुए ट्रोल कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ अखिलेश को चाहने वाले सीएम योगी को ट्रोल कर रहे है

ट्विटर पर यूज़र्स ले रहे हैं चुटकी

https://twitter.com/Rofl_Lalu/status/1410441119826022404?s=20

एक यूजर ने अपने ट्वीटर हैंडल पर मजे लेते हुए लिखा दिल पर पत्‍थर रख कर अखिलेश भैया को बधाई देने के लिए धन्‍यवाद। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा प्रभु श्रीराम अखिलेश यादव जी को सद्बुद्धि प्रदान करें और वह टोटी चुराना छोड़ दें। वहीं एक यूजर ने लिखा जिस पार्टी के मुखिया ने राम भक्‍तों पर गो लियां चलवाई थीं। उस पार्टी के किसी भी शख्‍स को मैं बधाई नहीं दे सकता।

यूजर ने अखिलेश यादव जी से टोटी वापस करने का किया अनुरोध

https://twitter.com/adarshrambhakt/status/1410441251581616129?s=20

एक यूजर ने लिखा कार सेवकों पर चलाई गई गो लियों के विषय में सवाल करते हुए पूछा योगी सरकार आपने टोटी चोर को आर्शीवाद दिया। ये लोग भगवान श्री राम जी का समर्थन नहीं करते हैं। टोटी चोर से पूछना इन्‍होंने कार सेवक पर रहम क्यों नहीं किया। वहीं एक ने अखिलेश यादव के बर्थडे पर उनका मजाक उड़ाते हुए लिखा भगवान इस महाशय को टोटी चुराने की आदत में सुधार लाने की कृपा करेंगे। एक यूजर ने इस ट्वीट पर लिखा सब कुछ ठीक है लेकिन टोटी वापस कर दे अखिलेश यादव जी।

Also Read:- PM मोदी और अमित शाह ने 44 साल बाद इंदिरा गांधी के इस आदेश को पलटकर रच दिया इतिहास….

ट्विटर पर हैशटैग के साथ ट्रेंड कर रहे हैं अखिलेश यादव

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर 1 जुलाई से #HappyBirthDayAkhileshYadav ट्रेंड कर रहा है। सपा कार्यकर्ता जहां पूर्व सीएम को बधाई दे रहे हैं। वही यूपी 2022 के चुनाव में अखिलेश को फिर यूपी का सीएम बनाने की कसम खा रहे हैं। बता दें 2022 में उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव होने हैं। सपा 300 सीटें जीतने का दावा अभी से कर रही है। जिसकी तैयारी में अभी से कार्यकर्ता जुट चुके हैं।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles