17.6 C
New York
Thursday, June 13, 2024

Buy now

World Cup: इस पाकिस्तानी टिकटॉकर ने मांगी थी भारत की हार के लिए दुआ,अब हो रही है जमकर ट्रोल

World Cup: चल रहे विश्व कप में भारतीय खिलाड़ियों का बल्ला जमकर बोल रहा है। बीते बुधवार को हुए न्यूजलैंड और भारत के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत ने जबर्दस्त जीत हासिल की। भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 398 रनों का लक्ष्य दिया। मगर न्यूजीलैंड की टीम 327 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। और भारतीय टीम ने इस मुकाबले को 70 रनों से जीत लिया। इस जीत के साथ भारतीय टीम को 12 साल के बाद वर्ल्ड कप फाइनल में एंट्री मिली है। हर तरफ जश्न का माहौल है। मगर हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान को भारत की यह जीत कुछ खास पसंद नहीं आ रही है।

World Cup: हरीम शाह ने मांगी थी भारत की हर की दुआ

सेमीफाइनल के मुकाबले में पाकिस्तानियों ने भारत की हार के लिए दुआ मांगी। जबकि पाकिस्तान की टीम इस मुकाबले से पहले ही बाहर हो चुकी है। फिर भी पाकिस्तान के लोगों को भारत की जीत पसंद नहीं आ रही। न्यूजीलैंड और भारत के बीच हो रहे मुकाबले में वे लोग न्यूजीलैंड की जीत चाहते थे। वे लोग भारत की हार के लिए दुआ भी मांग रहे थे। बता दें कि पाकिस्तान की टिकटॉकर हरीम शाह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट भी किया था। जिसमें उन्होंने भारत की हार के लिए दुआ मांगी थी। भारतीय टीम सेमीफाइनल में दमदार प्रदर्शन करते हुए फाइनेंस में पहुंच चुकी है। सेमीफाइनल में भारत की जीत के बाद पाकिस्तानी टिकटॉकर हरीम शाह जमकर ट्रोल हो रही हैं।

हो रही है जमकर ट्रोल

आपको बता दें कि एक पोस्ट करते हुए हरीम शाह ने लिखा था, “आज मैं भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड की जीत के लिए अल्लाह से दुआ की इंशाअल्लाह, अल्लाह मेरी दुआ सुनेगा और न्यूजीलैंड आज का सेमीफाइनल जीतेगा आमीन”। इस पोस्ट के साथ उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह दुआ मांगती नजर आ रही थी। मगर भारत की जीत के बाद सोशल मीडिया यूजर हरीम शाह को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने हरीम शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि कभी किसी के गिरने की दुआ नहीं मांगनी चाहिए। उसे शैतान भी पूरा नहीं करेगा। वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा मोहम्मद शमी की मेहनत के आगे पाकिस्तान के 25 करोड़ लोगों का श्राप बर्बाद हो गया।

यह भी पढ़ें: हर महीने पत्नी को इतने पैसे देते हैं Mohammed Shami, बोली, “नहीं हो पाता गुजारा”

Related Articles

Stay Connected

51,400FansLike
1,391FollowersFollow
23,100SubscribersSubscribe

Latest Articles