Categories: Politics

भाजपा सांसद वरुण गांधी TMC हो सकते है शामिल….

आपको जान कर आश्चर्य होगा कि वरुण गांधी जो पीलीभीत से BJP सांसद है । उनके बारे में खबर आ रही है कि वरुण गांधी के तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल होने की सं भावना जताई जा रही है। अगले हफ्ते दिल्ली (Delhi) दौरे के दौरान टीएमसी ( सुप्रीमो ममता खुद बात आगे बढ़ा सकती है। जानिए विस्तार से पूरी खबर।

क्यों नाराज है BJP से वरुण गांधी

टीएमसी के एक वरिष्ठ नेता (Senior Leader) द्वारा बताया जा रहा कि वरुण गांधी (Varun Gandhi)भाजपा (BJP) से नाराज चल रहे हैं। तृणमूल कांग्रेस (TMC)) में BJP के सांसद वरुण गांधी के शामिल होने की सं भावना जताई जा रही है। अगले हफ्ते ये बात खुद टीएमसी सुप्रीमो ममता बेनर्जी (Mamta Benarji) आगे बढ़ा सकती है। सूत्रों के द्वारा पता चल रहा है कि सांसद(MP) दानिश अली  जो पहले जेडीएस (JDS) से बसपा (BSP)  में शामिल हुए थे वो भी टीएमसी (TMC) का दामन थाम सकते हैं। वरुण गांधी और उनकी मां मेनका गांधी (Maneka Gandhi) को भाजपा की राष्ट्रीय कार्य समिति में जगह नहीं मिलने से दोनों नाराज है। इसलिए अनुमान लगाया जा रहा है कि वरुण गांधी टीएमसी में शामिल हो सकते है।  क्योंकि वो जानते कि वो कांग्रेस में शामिल नही हो सकते है। शायद इसीलिए वो टीएमसी के संपर्क में हैं।

क्या बोले लखीमपुर पर वरुण गांधी

वरुण गांधी वर्ताव से पता चल रहा कि वो BJP को छोड़ सकते है । हाल ही में उन्होंने लखीमपुर  हुई घ टना की निंदा की थी।  महात्मा गांधी की जयंती पर नाथूराम गोडसे के खिलाफ भी मुखर हुए थे। सांसद वरुण गांधी ने लखीमपुर में हुई घ टना का एक वीडियो ट्वीट किया था। यंही नही एक पत्र लिखकर योगी आदित्यनाथ से गन्ना का मूल्य बढ़ाने की मांग की थी। वो लगातार सरकार को घेर रहे हैं।

Read Also:-करतारपुर गुरुद्वारा पहुंचे सिद्धू ने पाकिस्तान की तारीफ में पढ़े कसीदे !

कौन कौन हुआ TMC में शामिल

तृणमूल कांग्रेस (TMC) त्रिपुरा व गोवा के बाद तीन और राज्यों (States) उत्तर प्रदेश, असम व मणिपुर में अपने पार्टी (Party) का विस्तार करने की तैयारी कर रही है। 29 सितंबर को कोलकाता आकर गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री लुई जिन्हों फ्लेरियो ने अपने समर्थक नेताओं (leaders) के साथ टीएमसी में शामिल हुए है। 25 अक्तूबर को कांग्रेस नेता कमलापति त्रिपाठी के पौत्र राजेशपति त्रिपाठी और उनके बेटे ललितेशपति त्रिपाठी तृणमूल में शामिल हुए। फिल्म अभिनेत्री नफीसा अली गोवा दौरे के दौरान टीएमसी में शामिल हुई थी। गौरतलब है पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय  अटल बिहारी वाजपेयी के भाषण का वीडियो ट्वीट कर वरुण गांधी ने लिखा है कि बड़े दिलवाले नेता थे

News Desk

Recent Posts

भारत का वो गांव जहां नहीं चलता देश का संविधान, अपनी है अदालत और संसद!

A unique village: मलाणा: रहस्य, परंपराओं और अनोखे कानूनों का अनोखा संगम हिमाचल प्रदेश के…

3 months ago

मुकेश अंबानी का नया दांव: विदेशी कंपनी को भगाने की तयारी!

Mukesh Ambani's new bet: भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी ने एक बार फिर…

3 months ago

अमेरिकी एक्सपर्ट की भविष्यवाणी! PM मोदी भारतीय राजनीति की सबसे बड़ी जीत दर्ज करेंगे

PM Modi Majority: ‘विकसित भारत 2047’ के लक्ष्य पर विशेष चर्चा लोकसभा चुनाव 2024 का…

3 months ago

Baazigar 2 के लिए हो जाएँ तैयार! इस एक्टर की होगी एंट्री.!

Baazigar 2 sequel: 1993 में रिलीज हुई शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर मूवी 'बाजीगर' आज भी…

4 months ago

ये सरकारी कंपनी FREE में लगा रहा डिश TV! अब रिचार्ज का झंझट ख़त्म.!

DD Free Dish DTH: आप हर महीने Dish TV रिचार्ज की चिंता से परेशान हैं?…

4 months ago

Google Pay ने यूजर्स की कर दी मौज! बैंक अकाउंट से नहीं कटेंगे पैसे और हो जाएगी पेमेंट…

Google Pay New feature: डिजिटल भुगतान के क्षेत्र में क्रांति लाने वाली कंपनी Google Pay…

4 months ago