17.6 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

नौ साल बाद AIMIM के पूर्व नेता को पत्नी की याद आई……

क्या आपने कभी सोचा है कि कोई किसी से कितने दिनों तक दूर रह सकता है? या फिर अगर आपसे पूछे कि कोई महिला किसी पुरुष के लिए कितने सालों तक इंतजार कर सकती है। तो शायद आप जवाब देंगे कि यही लगभग 1 से 2 साल तक। लेकिन इस खबर के अनुसार एक रियाजुद्दीन खान नाम का युवक 9 वर्ष पहले अपनी पत्नी से अलग हुआ था। 9 वर्ष पति पत्नी दोनों अलग रहे। दोनों मुंह बोली रूप से नहीं बल्कि आधिकारिक रूप से अलग हो गए थे। 9 वर्ष बाद पति को अपनी पत्नी की याद आई। तब पति पत्नी के पास उसे घर लाने जाता है। आइए आपको इसके आगे की पूरी खबर विस्तार से बताते हैं।

9 वर्ष बाद एक साथ रहना चाहता है रियाजुद्दीन

आपको बता दें कि रियाजुद्दीन खान नाम का व्यक्ति एक युवती से निकाह करता है। और उसे 9 वर्ष तक अपनी पत्नी की याद नहीं आती। 9 वर्ष होने के बाद वे अपने एक दोस्त के साथ जामिया नगर स्थित महिला के घर पहुंच कर कहता है कि उसे अब अपनी पत्नी के साथ रहना है। पत्नी साथ में रहने से मना कर देती है। क्योंकि रियाजुद्दीन नाम का युवक महिला से कहता है कि वह उसके दोस्त के साथ ह लाला करें। वह महिला ऐसा करने से मना कर देती है और साथ ही साथ में जामिया नगर थाने का रुख करना पसंद करती है।

साल 2012 में हुई थी शादी

आपको बताते चलें कि महिला का पति रियाजुद्दीन नाम का व्यक्ति असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM का उत्तर प्रदेश का सचिव है। पुलिस के पास पहुंच कर महिला मामला दर्ज करने को कहती है। मामला दर्ज करवाते समय महिला बयान देते हुए कहती है कि रियाजुद्दीन नाम का युवक साल 2012 में खुद को दो ब्याहा हर लड़का कहकर उसके करीब आता है। कुछ दिन साथ रहने के बाद जब महिला पूरी तरह से मान जाती है तो उससे शादी कर लेता है।

Also Read:- तालिबान को लेकर एक अहम खबर आ रही है, उपराष्ट्रपति….

9 अगस्त को घर वापस लौटा रियाजुद्दीन

शादी के बाद ही रियाजुद्दीन अपनी पत्नी से अलग होने के लिए कहता है जब उसकी पत्नी अलग होने से मना कर देती है तो वह किसी भी तरह से लड़की को अपनी बातों में लेकर वहां से कहीं और चला जाता है। इसी बीच युवक अपनी पत्नी को किसी भी तरह से घर से भगा दिया था। इसके बाद ही बीते 19 अगस्त को वह वापस अपने घर आता है और कहता है कि वह अब पत्नी के साथ रहना चाहता है। जब महिला के घर वाले नहीं मानते तब रियाजुद्दीन महिला को कुछ कुछ कहने लगता है।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

आपको बता दें कि महिला के पास एक बेटा है। जो शादी के बाद इस दुनिया में आया था। वह बेटा रियाजुद्दीन के साथ शादी करने के बाद ही हुआ था। रियाजुद्दीन महिला से बार-बार कहता है कि अगर वह उनके साथ नहीं जाना चाहता तो अपने बेटे को अपने साथ ले जाएगा। मीडिया द्वारा मिली खबरों के अनुसार रियाजुद्दीन के ऊपर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए कहा कि वह जांच पूरी होने के बाद ही मामले के बारे में कोई जानकारी दे पाएंगे।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles