21.4 C
New York
Friday, May 17, 2024

Buy now

पत्नी को मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं Arvind Kejriwal, भाजपा के एक नेता ने किया सनसनीखेज खुलासा

Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किल है बढ़ती जा रही है। कुछ समय पहले दिल्ली के सीएम को ED ने समन भेजा है। उन्हें शराब घोटाले में पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है। आप के नेताओं ने यह आशंका जताई है की करविन्द केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। इसके बाद से लगातार यह सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे ? या फिर वे जेल के अंदर से ही अपना कार्यभार संभालेंगे? इन सभी सवालों के बीच भाजपा के एक बड़े नेता ने सनसनीखेज खुलासा किया है। भाजपा के एक नेता ने इस बात का खुलासा किया है कि अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी को मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं।

Arvind Kejriwal: भाजपा के एक नेता ने किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने यह दावा किया है कि अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी को मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। सिरसा ने यह दावा किया है कि उन्हें यह बात आम आदमी पार्टी के एक नेता ने बताई है। एक मीडिया एजेंसी से बात करते हुए सिरसा ने यह बड़ा खुलासा किया है।

सिरसा ने कहा अरविंद केजरीवाल ने कल अपने विधायकों के साथ बैठक की। इस बैठक में उन्होंने कहा कि मैं गिरफ्तार होने पर तिहाड़ जेल से सरकार चलाऊंगा। चोर की दाढ़ी में तिनका। केजरीवाल को पहले दिन से पता है कि जो सबूत आए हैं 350 करोड़ रुपए से ज्यादा की मनी ट्रेल है। सुप्रीम कोर्ट ने भी इसका जिक्र किया है और सिसोदिया को जमानत नहीं दी। जो पैसों का लेनदेन केजरीवाल ने किया है खासतौर पर जो अपना शीश महल बनाने का काम किया है उन्हें पता है जेल जाएंगे’।

बीजेपी नेता सिरसा ने आगे कहा, “मैंने पहले ही कहा था कि केजरीवाल पेश नहीं होंगे। क्योंकि वह विधायकों को मनाना चाहते हैं कि उनकी धर्मपत्नी सुनीता केजरीवाल को मुख्यमंत्री बनाया जाए। यह कल साफ हो गया। अरविंद केजरीवाल ने बैठक की। आम आदमी पार्टी के एक सीनियर नेता ने मुझे बताया है कि सभी विधायकों ने इसके लिए मना कर दिया। उन्होंने कहा कि आपकी पत्नी को यदि बनाएंगे तो पहले करप्शन का दाग लगा, फिर आपके शीश महल का अब परिवारवाद का बचा है। यह भी करेंगे तो बर्बाद हो जाएंगे। रास्ता यह निकलकर आया की जनता की रे ली जाएगी। लोग कहेंगे कि हमने केजरीवाल जी को वोट दिया तो फिर सुनीता केजरीवाल को CM बना दिया जाएगा।

लेंगे जनता की राय

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर जनता की राय लेने की बात कही है। पार्टी के अनुसार दिल्ली के विधायक को और पार्षदों ने केजरीवाल से अनुरोध किया है कि यदि उनकी गिरफ्तारी हो जाए तो वह इस्तीफा न दे और जेल से ही सारा कामकाज संभाले।

यह भी पढ़ें: भारत ही नहीं विदेशों में भी हो रही है Nitish Kumar के बयान की निंदा, अमेरिकी सिंगर ने की इस्तीफे मांग

Related Articles

Stay Connected

51,400FansLike
1,391FollowersFollow
23,100SubscribersSubscribe

Latest Articles