26 C
New York
Tuesday, July 16, 2024

Buy now

WPL Auction की सबसे महंगी प्लेयर हैं स्मृति मंधाना, जानें कैसा रहा पिछला सीजन

WPL Auction: वर्ल्ड प्रीमियर लीग (WPL) के दूसरे सीजन का ऑक्शन आज होगा। जी हाँ, पिछले साल ही वीमेन प्रीमियर लीक की शुरुआत हुई थी। क्या आपको पता है कि है की वीमेन प्रीमियर लीग में हुए ऑक्शन की सबसे महंगी खिलाड़ी कौन है? यदि आपको नहीं पता तो हम आपको बताते हैं कि WPL की सबसे महंगी खिलाड़ी स्मृति मंधाना हैं। पिछले साल शुरू हुई WPL की सबसे महंगी खिलाड़ी स्मृति मंधाना रहीं। पिछले साल वीमेंस प्रीमियर लीग ऑक्शन में स्मृति मंधाना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ 3.40 करोड़ में जुडी थीं। लेकिन इस सीजन में स्मृति मंधाना का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था।

WPL Auction: पिछले साल बुरी तरह फ्लॉप रही स्मृति मंधाना

बता दें कि पिछले सीजन स्मृति मंधाना का खेल प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। WPL की सबसे महंगी खिलाड़ी का बल्ला वो जादू नहीं चला पाया जिसकी लोगों को उम्मीद थी। वह पिछले साल टॉप 15 सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों के लिस्ट से भी बाहर रहीं। इतना ही नहीं वह इस सीजन में एक बार भी 50 रन के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पाई। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए स्मृति मंधाना ने उस सीजन में 8 मुकाबले खेले। इन 8 मुकाबलों में उन्होंने केवल 149 ही बनाएं।

टीम पर पड़ा इसका असर

उनके खराब प्रदर्शन का असर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम पर भी सीधे तौर पर दिखाई दे रहा था। पिछले सीजन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम 8 मैचों में महज 2 मुकाबलों में जीत हांसिल कर पाई। इतना ही नहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम प्लेऑफ के लिए क्वॉलीफाई करने में भी नाकाम रही।

यह भी पढ़ें: PM Modi दुनिया के सबसे पॉपुलर नेताओं में नंबर 1 पर, ऋषि सुनक, जो बाइडेन भी है लिस्ट का हिस्सा

Related Articles

Stay Connected

51,400FansLike
1,391FollowersFollow
23,100SubscribersSubscribe

Latest Articles