17.6 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा यह वीडियो…

सोशल मीडिया (Social Media) की दुनिया में रोजाना हजारों की तादाद में वीडियो साझा होते हैं। ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखे जाते हैं। आज हम जिस वीडियो की बात कर रहे है, वो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। इस वीडियो में एक लड़के ने एक लड़की के साथ ऐसा मजाक किया है। जिसके बाद लोग इस वीडियो को देख कर खूब हंस रहे हैं। आइए विस्तार से बताते है पूरी खबर।

लड़के ने लड़की के साथ किया ये काम

सोशल मीडिया (Social Media) पर चल रहे इस वीडियो में एक लड़का लड़की के साथ ऐसा काम करता है, जिसे देखने के बाद आप इस पर विश्वास नहीं कर पाएंगे। इस वीडियो में एक लड़के ने बुर्का पहनकर लड़की के साथ मजाक किया है। इसी वजह से लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देख रहे हैं। यह लड़का लड़की के साथ ऐसा मजाक करता है जिसे लड़की पहले तो कुछ देर तक समझ ही नहीं पाती की उसके साथ क्या हुआ है।

क्यों खूब देखा जा रहा है वीडियो

इस वीडियो में एक लड़का बुर्का पहनकर लड़की के साथ मज़ाक करने के लिए बेंच पर बैठ जाता है। उस लड़के के पास एक मुर्गी भी है और हाथ में दो अंडे भी हैं। कुछ देर बाद फ्रेम में एक लड़की आती है। जैसे ही लड़की बेंच पर बैठने जा रही होती है वैसे ही बुर्का पहने हुए लड़का, लड़की के नीचे तुरंत अंडे रख देता है। जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। क्लिक कर देखें वीडियो

Also Read :- इस लड़की की सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा…

सोशल मीडिया पर अब तक कितना देखा जा चुका है वीडियो

आपको बता दें जो वीडियो खूब साझा हो रहा है उसे देखकर लोग बहुत हंस रहे हैं और लाइक भी कर रहे हैं। अब तक इस वीडियो को लगभग एक लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। साथ ही इस वीडियो को 17 हजार लोग पसंद कर चुके हैं। वैसे तो आए दिन ऐसे वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर देखें जा सकते हैं। लेकिन ये वाला वीडियो एक दम अलग है। जिसे देख हर कोई हंसने लगेगा।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles