17.6 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

महेंद्र सिंह धोनी का महादेव वाला अवतार सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहे है..

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को लेकर समय-समय पर खबरें आती रहती है। महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट (International Cricket) खेलना बं द कर दिया हो लेकिन उनके फैंस अभी भी उन्हें पसंद कर रहे हैं। महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के अलावा भारतीय सेना में भी देश की सेवा करते हुए देखे गए थे। सेना में देश की सेवा करने के बाद उनका एक और रूप देखने को मिला है। जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस खबर के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि अब महेंद्र सिंह धोनी किस रूप में नजर आने वाले हैं। आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं।

महेंद्र सिंह धोनी नजर आए नए अवतार में

अथर्व द ओरिजिन (Atharva The Origin) का टीजर इंटरनेट (Internet) पर आ चुका है। जिसमें महेंद्र सिंह धोनी एक अलग ही रूप में नजर आ रहे हैं। महेंद्र सिंह धोनी को अलग रूप में देखकर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस मोबाइल में महेंद्र सिंह धोनी महादेव के रूप में नजर आएंगे। महेंद्र सिंह धोनी को महादेव के रूप में देख सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब चर्चाएं हो रही है। हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि यह नोबेल (Noble) सिनेमाघरों में कब देखने को मिलेंगी।

सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है टीचर

सोशल मीडिया पर अथर्व का टीचर खूब देखा जा रहा है। महेंद्र सिंह धोनी को उनके फैंस (Fans) ने अवतार में खूब पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में आप महेंद्र सिंह धोनी को अथर्व के रूप में देख सकते हैं। वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। शायद ही आपने कभी महेंद्र सिंह धोनी को इस अंदाज में देखा होगा महेंद्र सिंह धोनी का यह अलग अंदाज़ होना ही लोगों को पसंद आ रहा है।

Also Read:- कर्नाटक के कॉलेज में केसरिया शॉल में उतरे छात्र! जानिए पूरा मामला…

महेंद्र सिंह धोनी के फैंस दे रहे शुभकामनाएं

वीडियो देखने के बाद महेंद्र सिंह धौनी के फैंस उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि महेंद्र सिंह धोनी आगे क्या-क्या काम करने वाले हैं क्योंकि उन्हें इससे पहले सेना में देखा गया था। क्रिकेट के बाद सेना में नजर आना और फिर इसके बाद फिल्में (Films) नजर आना फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। हम आपके लिए नीचे कुछ ट्वीट लगा रहे हैं। जिसमें लोगों की राय है। ट्वीट में आप देख सकते हैं कि उनके फैंस किस तरह से महेंद्र सिंह धोनी को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

https://twitter.com/praveen_5654/status/1489120356342251523?t=MsFYVE6VK9_2VwP7J1hD2A&s=19

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles