16.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

ऐश्वर्या सोनू सूद को आज भी बुलाती है, “भाई साहब” जाने कारण….

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद(Sonu Sood) रियल लाइफ के हीरो है। भले ही फिल्मों में उन्होंने विलेन का किरदार निभाया है। महामा री के समय में जिस तरह से सोनू सूद गरीबों के मशीहा बनकर सामने आये वह काबिले तारीफ है। सोनू सूद बॉलीवुड में अपने सरल और शांत व्यवहार के लिए जाने जाते है। सोनू सूद का बच्चन परिवार के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है। अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) की बहू ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai Bachchan) और सोनू सूद के बीच बहुत करीबी रिश्ता है। आज भी ऐश्वर्या सोनू सूद को “भाई साहब” बुलाती है। इसके पीछे का कारण आज हम आपको बताने जा रहे है।

सोनू सूद ने जोधा अकबर में निभाया था ऐश्वर्या के भाई का किरदार

ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ सोनू सूद का बेहद करीबी रिश्ता है। जोधा अकबर फ़िल्म में सोनू सूद ने ऐश्वर्या राय के भाई का रोल निभाया था। इसके अलावा एक बार सोनू सूद ने बताया था कि ऐश्वर्या शुरू में काफी रिजर्व रहती हैं, लेकिन कुछ सीन करने के बाद वह ओपन हो जाती है। उन्होंने मुझसे कहा था, आप मुझे पा की याद दिलाते हैं, वह मुझे अभी भी भाई साहब बुलाती हैं। आपको बता दें कि सोनू ने फिल्म ‘बुड्ढा होगा तेरा बाप’ में अमिताभ बच्चन और ‘युवा’ में अभिषेक बच्चन के साथ भी काम कर चुके है।

अमिताभ बच्चन सोनू सूद के पसंदीदा को स्टार

2013 में सोनू सूद ने अपने एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया। बच्चन परिवार के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताते हुए सोनू सूद ने कहा कि अमिताभ बच्चन उनके पसंदीदा को स्टार है। सोनू ने बताया अमिताभ बच्चन काम को लेकर बहुत ही डेडिकेटेड हैं और वह सेट पर अपनी लाइन्स को दोहराते रहते हैं। वहीं ऐश्वर्या सेट पर रिजर्व रहती हैं। अभिषेक जैसे दिखते हैं वैसे ही असल जिंदगी में हैं।

Also Read:- गरीबों के मशीहा सोनू सूद खुद रहते है इस घर में, देखिये सोनू सूद के घर के अंदर की तस्वीरें

अमिताभ बच्चन के साथ काम करना बहुत पसंद- सोनू सूद

सोनू सूद ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि अमिताभ बच्चन के साथ काम करना उन्हें बहुत पसंद है। एक किस्से को शेयर करते हुए सोनू बताते है कि एक सीन में उन्हें अमिताभ बच्चन को धक्का देना था। सोनू ने अपने डायरेक्टर से कहा, मैं जिस इंसान का बचपन से सम्मान करता हूँ, उसके साथ ऐसा कैसे कर सकता हूँ।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles