16.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

Sandhya Devanathan को मिली Meta India के अध्यक्ष की कमान! नए साल से संभालेंगी कार्यभार…

फेसबुकज और व्हाट्सप्प की पैरेंट कंपनी मेटा ने हज़ारों कर्मचारियों की छटनी की है। इसी बीच मेटा ने अपनी कंपनी के इंडिया हेड की नियुक्ति की है। Meta ने संध्या देवनाथन को भारत के लिए नया हेड और वाइस प्रेसिडेंट नियुक्त किया है। संध्या अब अजीत मोहन की जगह लेंगी। 1 जनवरी से Sandhya Devanathan मेटा इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट का कार्यभार संभालेंगी। बता दें कि अजीत मोहन ने इसी महीने की शुरुआत में इस्तीफा दिया है।


अगले साल से संभालेंगी कमान!

Sandhya Devanathan इससे पहले कंपनी एशिया पेसेफिक मार्केट के गेमिंग वर्टिकल की कमान संभाल रही थीं और अब कंपनी ने उन्हें नई जिम्मेदारियां सौंपी हैं। अब वह 1 जनवरी 2023 से अपनी कमान संभालेंगी और वह एशिया पैसेफिक के वाइस प्रेसिटेंड डैन नेयरी को रिपोर्ट करेंगी। कंपनी ने बताया है कि वह एशिया पैसेफिक लीडरशिप टीम का हिस्सा होंगी।उसके बाद मेटा इंडिया की अगुवाई करने और उसकी रणनीति तैयार करने के लिए वो भारत वापस आ जाएंगी। संध्या देवनाथन पर इंडिया चार्टर ( India Charter) तैयार करने के साथ देश के नामी गिरामी ब्रांड्स (Leading Brands), क्रिएटर्स ( Creators), एडवर्टाइजर्स (Advertisors) के साथ बेहतर रिश्ते स्थापित करने की जिम्मेदारी होगी।

Read More: अब Facebook पर Blue Tick पाना हुआ आसान ! ये हैं आसान तरीका …

ऐसा रहा Sandhya Devanathan का करियर!

Sandhya Devanathan के 22 साल के करियर पर नजर डालें तो उन्होंने बैंकिंग, पेमेंट और टेक्नोलॉजी क्षेत्र में काम किया है। 2016 में उन्होंने मेटा ज्वाइन किया था। उसके बाद उन्होंने सिंगापुर और वियतनाम में कंपनी के कारोबार और उसकी टीम को बनाने का कार्य किया। संध्या देवनाथन ने दक्षिणपूर्व एशिया में मेटा के ई-कॉमर्स (E-Commerce) व्यवसाय को स्थापित करने में मदद की। मेटा की चीफ बिजनेस ऑफिसर Marne Levine ने कहा कि डिजिटल अडॉप्शन (Digital Adoption)को लेकर भारत सबसे आगे है और मेटा ने रील्स (Reels) और बिजनेस मैसेजिंग ( Business Messaging) जैसे कई टॉप प्रोडक्ट्स को भारत में लॉन्च किया है।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles