16.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

Bollywood को लेकर आ रही ये खबर जानिए क्या है मामला…..

बॉलीवुड (Bollywood)  ग्लैमर की दुनिया (World) है। लेकिन आपको इस ग्लैमर (Glamor) की दुनिया का काला सच पता है। अगर नही पता है तो आज हम बताते है। काली सच्चाई है तो आपको विश्वास नहीं होगा। बॉलीवुड अभिनेता जिस आलीशान लाइफ और पार्टियों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।कुछ लोगों को इस ग्लैमर की दुनिया में आने के बाद न शे की आदत हो जाती है। जानिए विस्तार से पूरी खबर।

किसका हुआ न शे की वजह से करियर ब र्बाद

आज जिन अभिनेताओं (Actors) के बारे में बात कर रहे हैं। उनका करियर न शे की आदत की वजह से से ख त्म हो गया है। कुछ ऐसे भी अभिनेता हैं। जिनकाकरियर ब र्बादी की कगार पर पहुंच गया था। लेकिन बाद इससे से बा हर निकलकर खूब नाम कमाया है। ये लोग इन आदतों को छो ड़ने के लिए रिहैब सेंटर्स गए । आज ऐसे ही कुछ अभिनेताओं के बारे में हम बता रहे हैं।

हनी सिंह

Honey Singh

हनी सिंह (Honney Singh)पंजाब (Punjab) के मशहूर रैपर और सिंगर (Singer) रहे हैं। हनी सिंह का रेप सिंगिंग (Singing) की दुनिया में बहुत ब ड़ा नाम था एक वक्त था कि वह लोगों के दिलों पर राज करते थे। जहां लाइव शो (Live Show) मे लाखों लोगों शामिल होते थे। युवाओं (Youth) की जुबां पर सिर्फ  एक ही नाम होता था यो यो हनी सिंह। हनी सिंह ड्र ग्स के आदी हो गए हैं चंडीग ढ़ (Chandigarh) के रिहैब सेंटर में गए थे। हनी सिंह कई महीनों तक चंडीग ढ़ में रहे थे।

Also Read:- Kapil Sharma Show का कौन है मालिक ?

श्वेता बसु प्रसाद

Shweta Basu Prasad

ऐसे ही बॉलीवुड की हुस्न परी श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) जिन्होंने अपनी खूबसूरती से खूब जलवे बिखेरे हैं। श्वेता अपनी ए क्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करती थी। लेकिन बॉलीवुड की चमक दमक ने उनको न शे की आदत लगा दी। इसके बाद उनके बॉलीवुड करियर पर इसका बहुत बड़ा अ सर पड़ा था। न शे की आदत को दूर  करने के लिए रिहैब सेंटर (Rehab centre) में ले जाया गया है। और उनको कई महीने तक वहां रहना पड़ा था। फिर उसके बाद दोबारा बॉलीवुड में वापसी की।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles