16.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

धूम 4 में सलमान खान के साथ काम करने को लेकर अक्षय ने तोड़ी चुप्पी, कहीं ये बड़ी बात….

धूम(Dhoom) बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म सीरीज में से एक है। अब तक इस फ़िल्म के 3 पार्ट आ चुके है। तीनों एक से बढ़कर एक सुपरहिट रही। अब धूम 4(Dhoom 4) को लेकर चर्चा का बाजार ग र्म है। पिछले कुछ दिनों से खबर आ रही है कि अक्षय कुमार(Akshay Kumar), सलमान खान(Salman Khan) के साथ यश राज फिल्म्स(Yash Raj Films) की सुपरहिट ‘धूम’ फ्रेंचाइजी की लेटेस्ट फिल्म में नज़र आएंगे। इस खबर के बाद अक्षय के फैंस में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है।

अक्षय और सलमान धूम 4 में आमने-सामने?

सोशल मीडिया पर इस खबर ने मानों तूफान ला दिया। फैंस में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। फैंस के बीच धूम फ़िल्म को लेकर एक अलग ही दीवानगी है। उस पर धूम 4 में एक्शन के लिए जाने जाने वाले अक्षय कुमार और सलमान खान एक दूसरे के आमने -सामने हो तो ये सोने पर सुहागा है। हालांकि प्रोडक्शन हाउस, सलमान या फिर अक्षय कुमार किसी ने भी इस खबर पर अपनी प्रति क्रिया नहीं दी थी।

Also Read:- TMC सांसद नुसरत ने बेबी बंप के साथ तश्वीरें की शेयर, लेकिन अब्बू बनने को कोई तैयार नही…

अक्षय ने सलमान के साथ काम करने पर तो ड़ी चुप्पी

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत करते हुए अब अक्षय कुमार ने सलमान खान के साथ काम करने को लेकर चुप्पी तो ड़ते हुए कहा, “धूम 4 की अटकलबाजी पर बात करें तो, मेरे पास आपके लिए दो शब्द हैं- फे क न्यूज़!”

आपको बता दें कि ये अफवाह तब चलनी शुरू हुई, जब एक वाय रल ट्वीट में दावा किया गया कि ‘धूम 4’ में रोल के लिए अक्षय का नाम लगभग तय है। इस बीच एक और खबर सामने आई कि दीपिका पादुकोण ‘धूम 4’ में वि लेन का रोल करने जा रही हैं।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles