16.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

त्यौहार के सीजन में लांच हुई JioBharat B1,कम बजट में मिलेंगे सारे फीचर्स

JioBharat B1: त्यौहार के इस सीजन में जिओ उन लोगों के लिए ऐसा फ़ोन लेकर आया है जिसमें सारे जरुरी फीचर्स तो है ही साथ में यह बजट फ्रैंडली भी है। जी हाँ, जिओ (JIO) ने अफोर्डेबल प्लानर्स के लिए सस्ते फ़ोन लांच कर रहा है। यह फ़ोन उन यूजर के लिए एक बेहतर ऑप्शन हैं जो सस्ते कीमत में अपने फ़ोन में ज्यादा फीचर्स चाहते हैं। आपको बता दें कि इससे पहले जिओ कि JioBharat V2 और K1 लॉन्च की गई थी। अब इसी क्रम में JioBharat B1 लेकर आया है।

 

काफी सस्ते में मिलेंगी अच्छी फीचर्स

आपको बता दें कि JioBharat B1 उन लोगों के लिए एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है जिन्हें कम कीमत में फ़ोन के सरे फीचर्स चाहिए। कीमत की बात करें तो यह फ़ोन आपको केवल 1299 रूपए में मिल जाएगी। इस फ़ोन को आप Amazon पर खरीद सकते हैं। तो चलिए जानते है इस फ़ोन के शानदार फीचर्स।

JioBharat B1 के फीचर्स

यह मोबाइल आपको कम पैसे में सारे जरुरी फीचर्स प्रदान करता है। इस फ़ोन में 2.4 inch की स्क्रीन के साथ-साथ आपको 2000mAh की बैटरी मिलती है। जो इन सेगमेंट के दूसरे फ़ोन से कई बेहतर है। आपको बता दें की इस फ़ोन की स्क्रीन और बैटरी कैपेसिटी को बेहतर किया गया है। और बाकि के फीचर्स इस सेगमेंट में आए अन्य फ़ोन की तरह ही हैं। इसके अलावा इस फ़ोन और कुछ खास बदलाव नहीं है।

 

इस फ़ोन के बारे में और अन्य जानकारी तो अभी तक नहीं मिल पाई है मगर आप इस फ़ोन में जिओ सिनेमा, जिओ सावन जैसे एप का आनंद उठा पाएंगे। इस फ़ोन से आप UPI पेमेंट भी कर सकते है। आप इस फ़ोन में केवल जिओ के सिम का इस्तमाल कर पाएंगे। यह फ़ोन केवल ब्लैक कलर में उपलब्ध है। यह फ़ोन मुख्यतः 2G यूजर को टारगेट करने के लिए है। इस फ़ोन में जिओ के सरे एप पहले से ही इंस्टाल रहेंगे।

यह भी पढ़ें: Hair Care: सफेद बाल बन गए हैं आपके लिए बड़ी परेशानी, नाभि में इस तेल को लगाने से मिलेगा इस झंझट से छुटकारा

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles