17.6 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

Virat Kohli पत्नी Anushka Sharma के साथ पहुंचे ‘कैंची धाम’! ये वजह खींच लाती है देवभूमि…

Virat Kohli फिलहाल ब्रेक पर चल रहे है। World Cup टूर के बाद Team India New Zealand टूर पर हैं। इस दौरान विराट कोहली सहित कुछ प्लेयर्स ब्रेक पर हैं। इसी बीच विराट कोहली अपनी वाइफ उत्तराखंड के कुमाऊं पहुंचे। यहाँ उन्होंने विश्व प्रसिद्ध कैंची धाम में दर्शन किये। जहां उन्होंने बाबा नीम करौली महाराज का आशीर्वाद लिया। वह हेलिकॉप्टर में भवाली स्थित घोड़ाखाल हैलीपैड पर उतरे। अचानक परिवार संग देवभूमि आगमन को तीन साल बाद फार्म वापसी के लिए बाबा का धन्यवाद करने और आशीर्वाद लेने से जोड़कर देखा जा रहा है। उत्तराखंड के प्रवासी छात्र-छात्राओं को जैसे ही विराट के उत्तराखंड पहुंचने की जानकारी लगी तो उनकी ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गईं।

Virat Kohli
पत्नी ने मांगी थी फॉर्म वापसी की कामना!

Virat Kohli की पत्नी अनुष्का शर्मा ने सितंबर में विराट के शतक के बाद बाबा नीब करौरी की तस्वीर शेयर की थी। जिसके बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे है की उन्होंने विराट की फार्म वापसी के लिए प्रार्थना की थी और कामना पूरी होने पर वह विराट के साथ यहां पहुंची हैं। नैनीताल जिले में भवाली-अल्मोड़ा एनएच किनारे स्थित कैंची धाम देश-विदेश के लोगों के लिए श्रद्धा और आस्था का केंद्र रहा है। बाबा नीम करौली महाराज में विराट की पत्नी अनुष्का की भी श्रद्धा है।

Read More: Virat Kohli के साथ एक फैन ने की ये बड़ी हरकत! कोहली ने कह दी ये बड़ी बात…

Virat Kohli

Virat Kohli ने सोशल मीडिया पर की थी बाबा की तस्वीर शेयर!

यह पहली बार तब पता चला जब एशिया कप में विराट के अफगानिस्तान के खिलाफ नाबाद शतक लगाने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर बाबा नीब करौरी महाराज की तस्वीर शेयर की थी। साथ ही एक नोट लिखा- ‘यू डोंट हैव टू चेंज एनी बडी, यू जस्ट हैव टू लव देम’ यानी आपको किसी को बदलने की जरूरत नहीं है, आपको बस उनसे प्यार करना है’ शेयर की है। इसके बाद उनकी यह पोस्ट देशभर में वायरल हो गई। इसके बाद पता चला कि अनुष्का भी बाबा नीब करौरी की परम भक्त हैं।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles