23.8 C
New York
Saturday, September 7, 2024

Buy now

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह के फैन के लिए अच्छी खबर

Sushant Singh Rajput: Good news for sushant singh`s fans

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मृत्यु कैसे हुई ये अभी भी एक पहेली बनी हुई है! हालाँकि CBI ने ये केस अपने हाथों में ले लिया है। लेकिन, अभी भी दोषी सलाख़ों के पीछे नहीं हैं!

एक चमकते व उभरते सितारे (Sushant Singh Rajput) का इस तरह दुनियाँ से अलविदा कहना सबके लिए हैरान कर देने वाली बात है! सुशांत की बहनों ने हमेशा उनका समर्थन किया है! 2020 में उनके निधन के बाद से, वे अक्सर सुशांत की यादें शेयर करती रहती हैं और उन्हें न्याय दिलाने के लिए खड़ी होती हैं! अमेरिका में उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक किताब लॉंच किया है! इस किताब में , जिसका title- “पेन: ए पोर्टल टू एनलाइटनमेंट” है, में अपने भाई सुशांत के बारे में लिखा है!

Sushant Singh Rajput: sushant sister come india

हाल ही में श्वेता, जो इस समय अपनी किताब लॉन्च करने के लिए भारत आयी हुईं हैं, उन्होंने कहा, “हमें जानना है क्या हुआ हमारे प्यारे सुशांत (Sushant Singh Rajput) के साथ! हम सबको जानना है और जब तक हम ये नहीं जानेंगे, हममें से किसी को भी क्लोजर नहीं मिलेगा!हमें इसका पता लगाना होगा और इसके लिए हमें न्याय मांगते रहना होगा, सीबीआई से जांच करने के लिए कहते रहना होगा और जितनी जल्दी हो सके नतीजे सामने लाने होंगे!

Also watch It: Bollywood Boycott ट्रेंड पर भड़की Swara Bhasker, Sushant Singh Rajput को ठहराया जिम्मेदार

वे लगातार प्रयासरत हैं कि जाँच की प्रक्रिया तेज हो दोषियों को जल्द से जल्द सजा मिले! श्वेता अपनी बड़ी बहन रानी के साथ शिव मंदिर कन्याकुमारी मंदिर गईं! इसके अलावा, उन्होंने माउंट ब्लैंक में सुशांत के अपार्टमेंट के बाहर तस्वीरें खिंचवाईं, जहां कई अन्य लोगों ने भी न्याय के लिए माँग उठायी!

Sushant Singh Rajput: sushant sister launch book

आपको याद हो कि, कुछ समय पहले श्वेता ने भी अपने भाई को उनके जन्मदिन पर याद करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया था! उन्होंने एक मोंटाज शेयर करते हुए लिखा, मेरे सोना सा भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं!मैं तुम्हें हमेशा प्यार करती रहूंगी…

अनंत से अनंत तक आशा है कि आप लाखों दिलों में रहते हैं और उन्हें अच्छा करने और अच्छा बनने के लिए प्रेरित करते हैं! आपकी विरासत उन लाखों लोगों के लिए है, जिन्हें आपने भगवान जैसा और उदार बनने के लिए प्रेरित किया है!

श्वेता ने अपनी किताब में उल्लेख किया है कि हालांकि सुशांत अपने व्यस्त बॉलीवुड करियर के कारण उनसे मिलने नहीं जा सके, लेकिन वह 2014 से 2017 तक हर साल उनसे मिलने के लिए भारत आती थीं! दुर्भाग्य से, वह 2018 और 2019 में नहीं आ सकीं!

जनवरी 2020 में , उन्होंने “विशेष रूप से सुशांत को देखने के लिए” एक स्पेशल journey की, लेकिन उनसे मिल नहीं सकी! 14 जून, 2020 को उनकी दुखद मृत्यु से ठीक चार दिन पहले, उन्होंने एक फोन कॉल के दौरान सुशांत (Sushant Singh Rajput) को अमेरिका में इनवाइट किया!लेकिन मुलाक़ात हो न पायी! सुशांत सिंह राजपूत के घर वाले आज भी अपने प्यारे बेटे के लिए इंसाफ़ की गुहार लगा रहे हैं!

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles