21.9 C
New York
Saturday, September 7, 2024

Buy now

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस के हाथ लगा अहम सबूत,आफताब के खिलाफ केस हुआ और मजबूत….

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस लगातार हर दिन कुछ न कुछ अलग सामने आ रहा है. पुलिस ने अपनी जांच भी तेज़ कर दी है. ऐसे में पुलिस के हाथ कई अहम सबूत लग रहे हैं. केस की जांच में जुटी दिल्ली पुलिस को एक और अहम सुराग हाथ लगा है. पुलिस को आफताब का एक सीसीटीवी फुटेज मिला है. इसमें आरोपी आफताब के हाथ में एक बैग दिखाई दे रहा है. इसके अलावा दिल्ली पुलिस ने आज श्रद्धा वॉल्कर के दोस्त राहुल से भी पूछताछ की और गॉडविन से भी पूछताछ के लिए बुलाया है.

दिल्ली पुलिस को 18 अक्टूबर का सीसीटीवी फुटेज मिला है. इसमें श्रद्धा के कातिल आफताब के हाथ में एक बैग दिखाई दे रहा है. पुलिस को शक है कि आफताब 18 अक्टूबर के दिन श्रद्धा के कटे हुए शव के बचे टुकड़ों को फेंकने गया था.

पुलिस को जो सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, उनमें आफताब तीन बार आता-जाता दिख रहा है. इसी वजह से पुलिस को शक हुआ है. वहीं कुछ सबूत के लिए दिल्ली पुलिस आज लगातार छठे दिन महरौली के जंगलों में छानबीन कर रही है. जंगल में पुलिस की एक बड़ी टीम मौजूद है.

Shraddha Murder Case

आज फिर गुरुग्राम जाएगी पुलिस

सबूतों की तलाश में दिल्ली पुलिस आज फिर गुरुग्राम पहुंची है, जहां कल सर्च ऑपरेशन चलाया था. पुलिस की टीम आज मेटल डिटेक्टर के साथ पहुंची है. पुलिस को कि कहीं कातिल ने वारदात में इस्तेमाल हथियार को यहीं तो नहीं छिपाया है. कल भी इसी जगह से दिल्ली पुलिस को कुछ सबूत मिले थे.

Read More: Shraddha Murder Case: श्रद्धा वालकर केस पर बॉलीवुड है खामोश! इस फिल्ममेकर ने लगाई सेलेब्स को लताड़!

आफताब और श्रद्धा के कपड़ो ने दिल्ली पुलिस ने लिया कब्ज़े में

दिल्ली पुलिस ने आफताब के घर में मौजूद तमाम कपड़ों को अपने कब्जे में ले लिया है. इसमें ज्यादातर कपड़े आफ़ताब के हैं. इसके अलावा पुलिस को वहां से श्रद्धा के कपड़े भी मिले हैं. दोनों के कपड़ो को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा क्योंकि अभी तक पुलिस को वो कपड़े बरामद नहीं हुए जो उसने हत्या वाले दिन पहने थे और श्रद्धा ने जो पहने थे. पुलिस को लगता है कि घर से बरामद हुए कपड़ों से कुछ सुराग जरूर मिलेगा.

 

 

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles