17 C
New York
Friday, May 17, 2024

Buy now

Rinku Singh Viral Video:रिंकू सिंह ने ऐसा वीडियो किया शेयर,लोगों के ऑंखें हो गए नम..

Rinku Singh Viral Video: भारतीय क्रिकेट जगत में एक से एक खिलाड़ी आए, जिन्होंने अपने देश में ही नहीं विदेशों में भी अपनी टूटी बुलवायी! जिनके नाम आज भी खेल प्रेमियों की ज़बान पर होतीं हैं! नित नए उभरते खिलाड़ी खेल की दुनियाँ में हमेशा उत्साह भरते रहते हैं! आज कल एक सितारा उभर कर सामने आया है, वह और कोई नहीं, ‘रिंकू सिंह’ है! जी हाँ, क्रिकेट की दुनियाँ में यह सितारा अभी अपनी बुलंदियों पर है!

रिंकु सिंह (Rinku Singh Viral Video) देश ही नहीं, दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए favourite हैं! उनकी धुआंधार बल्लेबाजी के फैन हैं! रिंकु का कभी हार न मानने का जज्बा ही था,जिसने उन्हें आज इस मुकाम तक पहुंचा दिया है! हालांकि, एक छोटे से गांव से टीम इंडिया में पहुंचने तक का उनका सफर काफी संघर्ष भरा रहा है! इस बीच रिंकू सिंह के पिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है!

Rinku Singh Viral Video fans love that
Rinku Singh Viral Video fans love that

इस वायरल वीडियो (Rinku Singh Viral Video) में देखा जा सकता है कि रिंकू सिंह के पिता घर-घर एलपीजी सिलेंडर पहुंचा रहे हैं!सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं! इसी बीच रिंकू सिंह ने अपने (X) एक्स हैंडल से अपने पिता का एक सिलेंडर डिलीवरी का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा “मुझे अपने पिताजी पर गर्व है! मेरे पिताजी हमेशा कहते हैं हमेशा मेहनत करते रहना चाहिए! कभी किसी बात का घमंड नहीं करना चाहिए,आप हमेशा से ही मेरे प्रेरणास्रोत रहे हैं!

उधर रिंकु के फैन्स भी बेहद emotional इस वीडियो (Rinku Singh Viral Video) को देखकर रिंकू सिंह के पिता के जज्बे और सोच को सर आँखों पर बिठा रहे हैं, इस विडीओ ने सभी की आँखें नम कर दीं हैं!

बता दें कि, रिंकु सिंह साल 2018 में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का हिस्सा बने थे!  रिंकू सिंह अब भारतीय क्रिकेट में एक जाना-माना नाम बन चुके हैं! इसके बाद भी उनके पिता ने अपना पुराना काम नहीं छोड़ा है और आज भी सिलेंडर डिलीवरी (Rinku Singh Viral Video) का काम देखते हैं! रिंकू सिंह ने 2017 से आईपीएल की शुरुआत की थी! 2017 में रिंकू को पंजाब किंग्स ने पहली बार खरीदा था! तब वह 10 लाख रुपए में बिके थे! जिसके बाद रिंकू सिंह की किस्मत चमक गई! शाहरुख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स ने 2018 में उन्हें अपनी टीम में शामिल किया था! उनके humble background के बावजूद उनका और उनके परिवार का down to earth होना सबके लिए एक संदेश है!

Related Articles

Stay Connected

51,400FansLike
1,391FollowersFollow
23,100SubscribersSubscribe

Latest Articles