17.6 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

सुनसान जगह पर हिलती एम्बुलेंस देख लोग हुए हैरान, पुलिस ने जब छानबीन की तो चौकाने वाला सच आया बाहर…

देश ही नहीं पुरी दुनिया में इस वक़्त कोरोना महामारी का दौर जारी है। इस दौर में लोगों को अस्पतालों में बेड,  दुकानों पर दवाइयां और मरीजों को एम्बुलेंस मिलना बेहद मुश्किल है। कई जगह तो निजी एंबुलेंस(Ambulances) संचालक मजबूरी का फायदा उठाकर मरीजों से बेहिसाब दाम वसूल कर रहे हैं। ऐसे मामले सामने आने के बाद प्रशासन की ओर से कई जगह एंबुलेंस के दाम तय करते हुए उन पर शिकंजा कसा है। लेकिन इस महामारी की घड़ी में भी कुछ ऐसी घटनाएं सामने आ रही है। जो बेहद शर्मनाक है, एम्बुलेंस से जुड़ी यह घटना उत्तरप्रदेश के वाराणसी से आई है।

सुनसान जगह पर खड़ी थी एम्बुलेंस

वाराणसी की एक सुनसान जगह पर खड़ी एक एंबुलेंस के अंदर तीन युवक समेत एक युवती रंगरलिया मनाते हुए पकड़े गए हैं। यह घटना वाराणसी के रामनगर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। ये एम्बुलेंस सुजाबाद चौकी इलाके में खड़ी थी। जब एंबुलेंस को लोगों ने काफी तेज हिलते देखा और देर तक हिलते देखा तो लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी । पुलिस जब घटना स्थल पर पहुंची तो चौकाने वाला खुलासा हुआ। एंबुलेंस के अंदर से एक युवती तीन युवकों के साथ रंगरलियां मनाते हुए पकड़े गए हैं। पुलिस ने उन लोगों पर इस मामले में कार्रवाई करते हुए तीनों युवकों और उस युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है। जिस एंबुलेंस में यह काण्ड हो रहा था उस एंबुलेंस को भी जब्त कर लिया गया है।

हिलती एम्बुलैंस देख लोगों ने पुलिस को किया सूचित

इस घटना का खुलासा तब हुआ जब सुजाबाद चौकी के पास लोगों ने एक वीरान इलाके में खड़ी एंबुलेंस को देखा और उन्हें शक होने लगा। लोगों ने माना कि शायद इसमें कोई कोरोना संक्रमित मरीज लेटा हुआ है। कोरोना के डर से लोग दूर से ही एंबुलेंस को काफी देर तक देखते रहे। इसी दौरान एंबुलेंस काफी तेज हिलती हुई नजर आई तो लोगों को शक हुआ,और बाद में पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई।

एक्शन में आई पुलिस

पुलिस ने एंबुलेंस और चारों लोगों को लेकर रामबाग रामनगर थाने आ गई। जहां युवती और तीनों युवकों के खिलाफ सार्वजनिक स्थल पर अश्लील हरकतें करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। पुलिस ने एंबुलेंस को भी जब्त कर लिया है। पुलिस के मुताबिक एंबुलेंस मडवाडी क्षेत्र के गंगा सेवा सदन नामक अस्पताल की है। जिसे अस्पताल ने एक निजी युवक को किराए पर चलाने के लिए दी हुई थी।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles