17.6 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

नदीम खान का टूटा निकाह तो थाने के सामने ही कर दिया ये कांड….!

नई दिल्ली इलाके के खान मार्केट में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स ने अपनी बाइक में खुद आग लगा दी. बाइक में आग लगाने वाले युवक का नाम नदीम खान है. यह घटना 23 अक्टूबर की है.

नदीम नाम ने खान मार्केट में सभी के सामने अपनी बाइक को फूंक दिया. बता दें कि नदीम ने ऐसा खान मार्केट पुलिस चौकी के ठीक सामने किया. इस दौरान पुलिस चौकी में पुलिस फोर्स थी और बाहर काफी भीड़ जमा थी.

बाइक में आग लगने से हड़कंप मच गया, बाइक से आग पास के लकड़ी की छोटी सी दुकान में भी लग गई. जब पुलिस ने उसको रोका, तो उसने पुलिस चौकी पर पथराव शुरू कर दिया. खबरों के मुताबिक, 23 साल का नदीम मालवीय नगर का रहने वाला है.

रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ दिन पहले नदीम खान की शादी टूट गई थी. इसकी वजह से वो नाराज था. नदीम पेशे से एक फूड डिलीवरी कंपनी का डिलीवरी ब्वॉय है.

नदीम ने जिस वक्त अपनी गाड़ी को आग के हवाले किया, उस वक्त वो एक ऑर्डर का खाना लेने खान मार्केट पहुंचा था. घटना के बाद पुलिस ने नदीम को हिरासत में ले लिया है.

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles