17.6 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

Gadar 2 ने मचाया ग़दर, लोगों ने कर दी ग़दर-3 की डिमांड

22 सालों के लंबे इंतजार के बाद तारा सिंह एक बार फिर बड़े पर्दे पर लौट आए हैं. सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ जिसका इंतजार फैंस को बेसब्री से था
वो शुक्रवार, 11 अगस्‍त को रिलीज हो गई है. बता दें कि इस फिल्म का पहला पार्ट ‘गदर’ साल 2001 में रिलीज हुआ था.

ग़दर 2 को मिल रहा जोरदार रिस्पांस

‘गदर 2’  को लेकर जनता में बहुत तगड़ा माहौल बना हुआ है. सनी की फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग बहुत जोरदार है. पहले ही दिन से जनता से मिल रहा रिस्पॉन्स बता रहा है कि ‘गदर 2’ के निशाने पर बड़े-बड़े रिकॉर्ड हैं.

तगड़ी एडवांस बुकिंग के कारण पहले दिन सुबह से ही सिनेमाघरों के बाहर दर्शकों की लंबी लाइनें देखने को मिली. आलम यह रहा कि मॉर्निंग शोज भी हाउसफुल नजर आए. 22 साल पहले आई ‘गदर: एक प्रेम कथा’ की यादें लोगों के बीच ताजा हो गई. वहीं लगाए जा रहे अनुमान के मुताबिक ओपनिंग डे पर ‘गदर 2’ सनी देओल के करियर की सबसे बड़ी फिल्‍म बनकर भी उभरने वाली है.

साल 2023 में शाहरुख खान की ‘पठान’ के बाद ‘गदर 2’ की अब तक की सबसे तगड़ी एडवांस बुकिंग हुई है. दरअसल, अनिल शर्मा के डायरेक्‍शन में बनी ‘गदर 2’ साल 2001 में आई ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्‍वल है. भारतीय सिनेमा के इतिहास में ‘शोले’, ‘दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे’, ‘हम आपके हैं कौन!’ की तरह ही ‘गदर: एक प्रेम कथा’ आइकॉनिक फिल्‍म रही है. ऐसी फिल्‍म, जिसको लेकर दीवानगी तब भी थी और आज भी है. लेकिन दिलचस्‍प है कि इनमें से सिर्फ ‘गदर’ के सीक्‍वल पर काम हुआ है.

देखें वीडियो : https://www.youtube.com/watch?v=DkAF3q08XTU&t=4s

पहले दिन कुल 35 करोड़ की कलेक्शन का अनुमान

देशभर में ‘गदर 2’ को 3500 से अध‍िक स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया गया है. फिल्‍म का बजट 75-80 करोड़ रुपये के बीच है. यानी 100 करोड़ क्‍लब में एंट्री करते ही ‘गदर 2’ को बॉक्‍स ऑफिस पर ‘हिट’ का दर्जा मिल जाएगा. जिस तरह से फिल्‍म को रेस्‍पॉन्‍स मिला है, यह अपने पहले वीकेंड में ही 110-120 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. गदर 2′ के साथ शुक्रवार को अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ भी रिलीज हुई है. लेकिन सनी देओल की फिल्‍म ओपनिंग डे पर इससे बहुत आगे रहने वाली है. इसकी सबसे बड़ी वजह तगड़ी एडवांस बुकिंग है. जिस तरह फिल्‍म ने एडवांस बुकिंग से 17.60 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. आकलन यही है कि पहले दिन ‘गदर 2’ बॉक्‍स ऑफिस पर 35 करोड़ रुपये से अध‍िक का नेट कलेक्‍शन आसानी से कर लेगी.

‘गदर 2’ में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल, सिमरत कौर, उत्‍कर्ष शर्मा, गौरव चोपड़ा और मनीष वाधवा प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्‍म की कहानी भारत-पाकिस्‍तान के बीच 1971 के युद्ध के प्‍लॉट पर है. जहां सनी देओल का किरदार तारा सिंह अपने बेटे चरणजीत (उत्‍कर्ष शर्मा) को दुश्‍मन सेना के चंगुल से बचाने के लिए पाकिस्‍तान जाता है. फिल्‍म में अमीषा पटेल एक बार फिर सकीना के रोल में नजर आ रही हैं, जबकि मनीष वाधवा पाकिस्‍तानी मेजर जनरल हामिद इकबाल के किरदार में हैं.

ये भी देखें : https://www.youtube.com/watch?v=gmIcZtwmoFY&t=109s

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles