17.6 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

अखिलेश ने असद के एनकाउंटर को बताया झूठा, लोग बोले, ‘एनकाउंटर झूठा हैं कैसे पता चला,सैटेलाइट से देखा क्या..?

माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और साथी गुलाम के झाँसी में हुए एनकाउंटर पर अखिलेश यादव द्वारा सवाल उठने पर उत्तर प्रदेश की राजनीति की तपस बढ़ गयी है. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री  और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी एसटीएफ द्वारा माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम के एनकाउंटर को झूठा बताते हुए भाजपा सरकार पर निशाना साधा हैं.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वृहस्पतिवार को झाँसी में हुए माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और उसके साथी शूटर गुलाम अहमद के एनकाउंटर को झूठा और फ़र्ज़ी बताते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस पर सवाल उठाए हैं. अखिलेश यादव ने एनकाउंटर की खबर आने के बाद अपने सोशल मीडिया ट्विटर पर ट्वीट कर दोहरे एनकाउंटर को झूठा करार दिया. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि झूठे एनकाउंटर कर भाजपा सरकार सच्चे मुद्दों से ध्यान भटकना चाह रही हैं. भाजपाई न्यायालय में विश्वास ही नहीं करते हैं. आज के व हालिया  एनकाउंटरो की भी गहन  जाँच-पड़ताल हो व दोषियों को छोड़ा ना जाए. सही-गलत के फैसलों का अधिकार सत्ता का नहीं होता है, आखिरी में लिखा भाजपा भाईचारे के खिलाफ़ है.

 

अखिलेश यादव के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने सपा सुप्रीमो को घेरना शुरू कर दिया, लोगों ने अखिलेश यादव को माफिया के बेटे के ढेर किए जाने पर यूपी सरकार और पुलिस पर सवाल उठाए जाने को गलत ठहराते हुए अखिलेश यादव को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया. देखिए कैसे यूजर्स ने अखिलेश यादव के ट्वीट को लेकर प्रतिक्रिया दी.

एनकाउंटर झूठा हैं कैसे पता चला,सैटेलाइट से देखा क्या..?

गुंडा हत्यारे माफिया से भाई चारा?

दर्द इसलिए क्योंकि बाबा ने इस बार गाड़ी नहीं, मोटरसाइकिल पलट दी ?

अपराधियों के लिए इस तरह की सहानुभूति सिर्फ तुम ही दिखा सके हो।

उल्लेखनीय हैं प्रयागराज में दिन दहाड़े हुए उमेशपाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी असद और गुलाम की तलाश में यूपी पुलिस और एसटीएफ की टीम पिछले 48 दिनों से जुटी थी और प्रदेश पुलिस ने सभी पर पांच-पांच लाख का इनाम घोषित किया था.वृहस्पतिवार को एसटीएफ को असद और गुलाम के झाँसी में होने की  इनपुट मिली थी , इनपुट के आधार पर एसटीएफ की टीम ने असद और गुलाम की घेराबंदी की जहाँ मुठभेड़ में असद और गुलाम एनकाउंटर में ढेर हो गए. जिसके बाद प्रदेश की राजनीति में गर्मी बढ़ गयी हैं.

असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा पर धर्म के आधार पर एनकाउंटर का लगाया आरोप

एआईएमआईएम ( AIMIM) चीफ और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने असद एनकाउंटर पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने गुरुवार (13 अप्रैल) को कहा, “बीजेपी (BJP) महजब के नाम पर एनकाउंटर करती है. कोर्ट और जज किस लिए हैं? अदालतों को बंद कर दो. क्या बीजेपी वाले जुनैद और नासिर के मारने वालों को भी गोली मारेंगे, नहीं क्योंकि ये मजहब के नाम पर एनकाउंटर करते हैं.”असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “ये एनकाउंटर नहीं कानून की धज्जियां उड़ रही हैं. अगर तुम फैसला करोगे कि गोली से इंसाफ करेंगे तो फिर अदालतों को बंद कर दो.”

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles