17.6 C
New York
Saturday, September 7, 2024

Buy now

Netflix को Free में देखने का है ये तगडा जुगाड़,जानें कैसे करता है ये काम

Netflix: Web series के इस जमाने में OTT Platform सबका पसंदीदा बन गया है। दर्शक एक लिमिटेड storyline से अलग अब नयी चीजें देखना चाहते हैं। अगर आप भी ओटीटी पर लेटेस्ट मूवीज के साथ साथ वेब सीरीज देखने का शौक रखते हैं है तो आपके लिए एक अच्छी ख़बर है। अब आप फ्री में Netflix का आनंद उठा सकते हैं। आप बिना एक रुपया खर्च किए 84 दिनों तक फ्री में Netflix देख सकते हैं। अब आपको Netflix के लिए subscription लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

 

सामान्यतः इसके लिए आप नेटफ्लिक्स का महंगा सब्सक्रिप्शन प्लान लेते हैं तो आपके लिए यह खबर काम की हो सकती है। अब आप अपने सब्सक्रिप्शन के पैसे आसानी से बचा सकते हैं। दरअसल यह एक ऐसा कमाल का तरीका है जिससे आप एक पैसा खर्च किए बिना फ्री में नेटफ्लिक्स चला सकते हैं और लेटेस्ट वेब सीरीज का लुत्फ उठा सकते हैं।

आपको तो पता ही है कि एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में टेलीकॉम कंपनियां नए नए ऑफर्स अपने ग्राहकों को दे रही हैं। इसी के चलते अब जियो और एयरटेल भी अपने प्लान में नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही हैं। आज हम आपको देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो के दो ऐसे सब्सक्रिप्शन प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें आपको फ्री नेटफ्लिक्स मिलता है।

ये भी पढ़ें :Bollywood Boycott ट्रेंड पर भड़की Swara Bhasker, Sushant Singh Rajput को ठहराया जिम्मेदार

watch free Netflix
watch free Netflix

जियो के इन दो प्लान्स की सबसे खास बात यह है कि इनमें आपको फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन के साथ लंबी वैलिडिटी और फ्री कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। यानी आप एक ही रिचार्ज में डबल फायदा उठा सकते हैं।

दरअसल, जियो Jio इस प्लान में दे रहा है Free Netflix. रिलायंस जियो की लिस्ट में एक से बढ़कर एक प्लान्स मौजूद हैं। जियो लगभग सभी प्लान्स में ग्राहकों को शानदार बेनिफिट्स देता है। जियो के पास ऐसा ही एक प्लान 1,499 रुपये का मौजूद है। इस प्लान में ग्राहकों को काफ़ी लुभावने ऑफर्स (Attractive Offers) मिलते हैं। इस प्रीपेड प्लान (Prepaid Plan) में कंपनी अपने ग्राहकों को फ़्री नेटफ्लिक्स ऑफर (Free Netflix Offer) कर रही है। बस आपको यह ध्यान रखना है कि इस प्लान में नेटफ्लिक्स का बेसिक मोबाइल सब्सक्रिप्शन ही मिलने की व्यवस्था है।

 

यदि आप 1,499 रुपये से अपना जियो नंबर रिचार्ज करते हैं तो आपको इसमें 84 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। यानी आप 84 दिन तक किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। इस प्लान में कुल 252GB डाटा मिलता है यानी आप हर दिन 3GB डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही इसमें आपको हर दिन 100SMS भी फ्री मिलते हैं। कंपनी इसमे जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का भी सब्सक्रिप्शन दे रही है। 1,499 रुपये वाले प्लान की ही तरह जियो के पास Free Netflix के लिए एक सस्ता प्लान 1,099 रुपये वाला भी मौजूद है। इस प्लान में भी यूजर्स फ्री नेटफ्लिक्स का मजा उठा सकते हैं। इसमें यूजर्स को वह सभी फायदे मिलते हैं जो 1,499 रुपये वाले प्लान में मिलते हैं।

 

हाँ यह ध्यान देने वाली बात है कि, इसमें यूजर्स को डेटा कम मिलता है। इसमें 84 दिन की वैलिडिटी के लिए 168GB डेटा मिलता है यानी हर दिन आप सिर्फ 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का free subscription देता है।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles