17.6 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

होली पर खेसारी लाल और स्मृति सिन्हा हो गए कुछ ज्यादा ही रोमांटिक!

रंगों का त्योहार होली (Holy) इस वर्ष 18 मार्च को है। प्रत्येक वर्ष होली का पर्व आने से पहले ही बॉलीवुड (Bolllywood) और भोजपुरी गानों (Bhojpuri) की बहार आ जाती है। ऐसे में एक भोजपुरी गाने को लेकर खूब चर्चाएं हो रही है। होली पर खेसारी लाल (Khesari Lal) और स्मृति सिन्हा (Smrity Sinha) एक दूसरे पर रंग डालते नजर आ रहे हैं। इस खबर के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि आखिर होली के गानों को लेकर क्यों चर्चाएं हो रही है। साथ ही साथ इस गाने को लेकर कई अन्य जानकारी भी देने वाले हैं। आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं।

हाली से पहले ही खेसारी लाल और स्मृति सिन्हा पर उठे सवाल

होली के पहले ही कुछ गाने (Songs) को लेकर चर्चा हो रही है। खेसारी लाल का एक भोजपुरी गाना यूट्यूब (Youtube) पर खूब देखा जा रहा है। इस गाने का नाम सदा आनंद  रहे यही द्वारे है। यह गाना देवरा पर मनवा डोले फिल्म का है। इस गाने को सुनने के बाद उस यूट्यूब यूजर अपने दोस्तों तथा रिश्तेदारों के बीच साझा भी कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी लोग हैं। जो एक दूसरे को यह कह रहे हैं कि वे लोग होली के अवसर पर इस गाने को सुने यह गाना बहुत ही अच्छा है।

खेसारी लाल और स्मृति सिन्हा भीगे रंगों में

खेसारी लाल और स्मृति सिन्हा गाने में होली के त्यौहार पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं दोनों रंगों में रंगे हैं। रंगों के बीच गाना गाते हुए दर्शक इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। आपको बताते चलें कि खेसारी लाल इससे पहले भी कई गानों में काम कर चुके हैं। सिर्फ इतना ही नहीं खेसारी लाल यादव फिल्मों में काम करने के साथ ही साथ गाना भी गाने का काम करते हैं। वीडियो देखने के बाद आपको भी होली का त्यौहार मानने का मन करेगा।

Also Read:- संजय राउत ने कहा 10 मार्च के बाद क्या तीन राज्यों में गिरेगी सरकार?

वर्ष 2012 में सिनेमाघरों में आई थी फिल्म

आपको बताते चलें कि देवरा पर मनवा डोले फिल्म वर्ष 2012 में आई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा था। इसमें होली का गाना गाने वाले गायकों को लेकर भी चर्चा हो रही है। इसमें खेसारी लाल यादव इंदू सोनाली, मधुकर आनंद और अखिलेश तिवारी (Akhilesh Tiwari) ने गाया है। गाने के बोल प्यारे लाल यादव (Pyare Lala)  ने लिखे हैं। T-series यूट्यूब चैनल (Youtube) ने अपने यूट्यूब पर इस गाने को अपलोड किया है जिसे अभी तक 2,284,989 लोग देख चुके हैं।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles