17.6 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

इस लड़की के प्यार में गिरफ्त Neeraj Chopra, कहा इसी के साथ निभाउंगा सात जन्म का साथ

गोल्डन बॉय(Golden Boy) के नाम से मशहूर नीरज चोपड़ा(Neeraj Chopra) को शायद ही कोई नहीं जनता होगा. ओलंपिक में जैवलिन में अपना शानदार खेल दिखने वाले नीरज चोपड़ा का हर कोई फैन है. जिस वक़्त उन्होंने जापान ओलंपिक में उन्होंने भारत को गोल्ड दिलाया था तब से हर किसी की जुबान पर उनका नाम छा गया था. उनकी फैन फॉलोइंग अब दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. आज नीरज चोपड़ा को किसी पहचान की जरूरत नहीं है.अब हर कोई उनके बारे में जानने के लिए बहुत उत्साहित रहते हैं. हर कोई ये जानना चाहता है कि नीरज चोपड़ा की ड्रीम गर्ल आखिर कौन है.

तारा दीवानी है. और सामने आकर सबका दिल जीतने की हिम्मत करती है. नीरज को प्यार. लेकिन अब नीरज हर किसी के प्यार को स्वीकार नहीं कर सकता. ड्रीमगर्ल कैसी दिखेगी? अब देखते हैं किसकी किस्मत चमकने वाली है.

इस शो के प्रोमो का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने फैंस के सवालों का जवाब दे रहे हैं. जब शो होस्ट कर रहे राघव जुयाल(Raghav Juyal) ने पूछा कि लड़कियां नीरज चोपड़ा के साथ अपनी कुंडली कैसे मिला सकती हैं. इसपर नीरज शर्म कहते हैं कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है.

वहीं शो का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें नीरज चोपड़ा शो के होस्ट के साथ डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं. रेमो डिसूजा(Remo D’ Souza) ने नीरज के साथ बिताए पलों को भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. हम आपको बता दें कि लड़कियां नीरज की इतनी दीवानी हैं कि सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करने लगी हैं.

 

 

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles