16.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

Juhi Chawla की बेटी जाह्नवी दिखती हैं बेहद खूबसूरत, Video देख फैंस बोले- ये तो मम्मी….

Juhi Chawla ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी जाह्नवी मेहता का एक वीडियो शेयर किया है. यह मां-बेटी की जोड़ी का एक फैन एडिट है, जहां जाह्नवी मां जूही की तरह एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं. दोनों मुस्कुराते हुए लगभग एक जैसी दिखती हैं. वीडियो दो फुटेज का एक कोलाज है, जिसे अलग-अलग मौकों पर रिकॉर्ड किया गया है. वीडियो में यंग जूही 1995 में एक कार्यक्रम में अपने बालों को हंसते और ठीक कर रही हैं. वर्षों बाद जाह्नवी भी एक अवसर पर मुस्कुराती हुई ठीक वैसे ही एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

Juhi Chawla ने वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

वीडियो को शेयर करते जूही चावला ने लिखा, “लाइक मदर लाइक डॉटर.” पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए एक फैन ने लिखा, वह बिल्कुल आपकी तरह है. एक और फैन ने लिखा, ‘हां बिल्कुल. तुम्हारी बेटी की मुस्कान भी तुम जैसी है. एक अन्य फैन ने लिखा, अद्भुत समानता.

हम आपको बता दें कि जूही चावला अपने समय की स्टार एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं. उन्होंने उस दौर के लगभग सभी बड़े स्टार्स के साथ काम किया और बाद में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी कर लिया. उनके दो बच्चे हैं, बेटी जाह्नवी मेहता और बेटा अर्जुन मेहता. उनके बच्चों को लाइम लाइट में रहना पसंद नहीं, हालांकि कुछ मौकों पर उनकी बेटी नजर आईं और फैंस को बेहद पसंद आईं और काफी चर्चा में रहीं. लुक में वह बेहद खूबसूरत हैं और काफी हद तक दिखने में वह अपनी मम्मी जैसी हैं. हालांकि जाह्नवी मेहता मम्मी की तरह एक्टिंग में करियर नहीं बनाना चाहती, उन्हें स्पोर्ट्स पसंद है और वह राइटर बनना चाहती हैं.

एक इंटरव्यू में जूही चावला ने बताया कि जाह्नवी को पढ़ने का बहुत शौक है. जाह्नवी को पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा कुछ पसंद है तो वह है किताबें. जूही ने बताया था कि उनकी बेटी जाह्नवी एक राइटर बनना चाहती हैं, हालांकि एक समय में वह मॉडलिंग भी करना चाहती थी.

 

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles