17.6 C
New York
Saturday, September 7, 2024

Buy now

Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड Somy Ali का बड़ा आरोप, बोलीं-उसने मुझे ही नहीं, कई महिलाओं को पीटा है

सलमान खान(Salman Khan) बॉलीवुड(Bollywood) के वो अभिनेता रहे हैं जिनकी लव लाइफ(Love Life) हमेशा चर्चाओं में रही है. उनके फैंस भी हमेशा उनकी लव लाइफ के बारे में जानने के लिए उत्साहित रहते हैं. सलमान खान का नाम बॉलीवुड की बहुत सारी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है और इन सभी के साथ सलमान खान की अलग अलग कहानियां रही है. सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली(Somy Ali) के बारे में बहुत काम लोग जानते हैं. सोमी बॉलीवुड की अभिनेत्री भी रह चुकी हैं. सलमान खान को लेकर सोमी अली ने एक बड़ा खुलासा किया है और उन्होने सलमान पर जमकर निशाना साधा है. सोमी ने सलमान खान की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम(Instagram) पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे उन्होंने लोगों से उनकी पूजा बंद करने की अपील की है.

Salman's ex Somy reveals why they broke up and what she learned from his  parents | Bollywood - Hindustan Times

सोमी अली(Somy Ali) ने जनता से की ये अपील

सोमी अली(Somy Ali) ने सलमान खान(Salman Khan) और भाग्यश्री(Bhagyashree) स्टारर फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ का एक पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि, “महिलाओं को पीटने वाला, सिर्फ मुझे नहीं,बल्कि कइयों को. प्लीज उसकी पूजा करना बंद कीजिए. वह मानसिक रूप से बीमार है. आपको अंदाजा नहीं है”. हम आपको बता दें कि कुछ महीने पहले भी सोमी ने सलमान खान पर जमकर निशाना साधा था और बिना नाम लिए उनकी तुलना हार्वी वीन्सटीन से भी की थी. सोमी ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि एक दिन तुम्हारा भी पर्दाफ़ाश होगा बॉलीवुड के हार्वी वीन्सटीन(Harvey Weinstein). जिन महिलाओं का तुमने शोषण किया है, वो सब एक दिन सामने आएंगी और अपना सच उजागर करेंगी. जैसा कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया था. बता दें कि हार्वी वीन्सटीन हॉलीवुड के पॉपुलर फिल्ममेकर(Filmmaker)  हैं, जिन पर कई महिलाएं यौन शोषण, रेप और मारपीट जैसे आरोप लगा चुकी हैं.

Salman Khan

8 साल तक सलमान(Salman) और सोमी (Somy) थे साथ

90 के दशक में सोमी लगभग 8 साल तक सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में रही थीं. एक बातचीत में उन्होंने बताया था कि उनका ब्रेकअप ऐश्वर्या राय(Aishwaria Rai) की वजह से हुआ था. साथ ही सोमी ने ये भी कहा था कि वे अपनी टीनएज(Teenage) से ही सलमान खान को पसंद करती थीं और सलमान के लिए प्यार उन्हें फ्लोरिडा(Florida) से मुंबई ले आया था. सोमी ने साल 1991 से 1997 के बीच ‘अंत’, ‘किशन’, ‘तीसरा कौन’, ‘आंदोलन’ और ‘अग्निचक्र’ जैसी फिल्मों में काम किया था. साल 1997 में जब सलमान खान ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग कर रहे थे, तब उनकी नजदीकियां ऐश्वर्या राय के साथ बढ़ीं और सोमी से उनका ब्रेकअप हो गया था. सोमी सलमान के साथ एक फिल्म भी कर रही थीं, जिसका टाइटल ‘बुलंद’ था, लेकिन यह फिल्म महज 80 फीसदी शूट हो पाई और बंद हो गई. बता दें कि सोमी 46 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं की हैं. वे एक एनजीओ(NGO) चलाती हैं तो घरेलू हिंसा और यौन उत्पीड़न झेल चुकी महिलाओं और लड़कियों की मदद के लिए काम करती हैं.

Salman Khan Was The Only Reason to Come Mumbai, Wanted to Marry Him: Somy  Ali

 

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles