17.6 C
New York
Saturday, September 7, 2024

Buy now

Amitabh Bachchan के पास अरबों की संपत्ति, फिर भी पाई पाई को मोहताज है महानायक का एक परिवार….

हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से जुड़े रहते हैं। अमिताभ बच्चन अपने निजी जीवन के बारे में भी लोगों से जानकारी साझा करते रहते हैं। अमिताभ बच्चन एक ऐसे अभिनेता है। जो अभी भी फिल्मों में नजर आते हैं। आपने कई ऐसे अभिनेता को देखा होगा जिनकी उम्र हो जाने के बाद फिल्मों में नजर नहीं आते। अगर पैसों की बात करें तो अभिनेता अमिताभ बच्चन के पास करोड़ो रुपए की संपत्ति है। आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं।

अमिताभ बच्चन का एक परिवार गुजर रहा है गरीबी में

जैसा कि आपको पता है कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अभी भी फिल्मों में काम कर करोड़ों रुपए कमा लेते हैं। उनके परिवार के लोग भी फिल्मों में नजर आते रहते हैं। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) लगातार फिल्में कर रहे हैं। उन्होंने बिगबुल (Big Bull) नाम के एक वेब सीरीज भी किया था। हालांकि यह वेब सीरीज ज्यादा नहीं चली थी। इतने पैसे होने के बावजूद भी अमिताभ बच्चन के परिवार के कुछ लोग ऐसे अपना जीवन यापन कर रहे हैं। जिसके बारे में शायद ही आपको पता होगा।

कौन-कौन है अमिताभ बच्चन के परिवार में

अमिताभ बच्चन के परिवार में उनकी पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan), आराध्या (Aaradhya Bachchan) के साथ ही साथ कई अन्य लोग शामिल थे। बहुत कम लोगों को अमिताभ बच्चन के बुआ के बारे में जानकारी है। मीडिया द्वारा मिल रही खबरों के अनुसार अमिताभ बच्चन की बुआ के बेटे का नाम रामचंदर था। रामचंदर के बेटे का नाम अनूप रामचंदर (Anup Ramachandra) हैं। हम अनूप रामचंदर के बारे में ही बात कर रहे हैं। अनूप रामचंदर के बारे में शायद ही आप जानते होंगे। अनूप रामचंदर बहुत ही गरीबी की स्थिति में है।

Also Read:- फ़िल्म “अंतिम” को नहीं मिल रहे दर्शक ! Salman Khan ने इस मूवी में बहन के पति को किया है लांच !

जमीन के कारण आई रिश्ते में खटास

अमिताभ बच्चन के परिवार से जमीन के कारण रिश्ते में खटास आ गई थी। यही वजह है कि अभिषेक बच्चन की शादी में भी अनूप रामचंदर नहीं शामिल हुए थे। एक समय में वे लोग भी बहुत अमीर हुआ करते थे। लेकिन समय के साथ ही साथ पैसा भी खर्च होता गया। आज उनके परिवार के पास पैसे की कमी है। एक समय था जब बच्चन परिवार और अनूप का परिवार काफी करीब हुआ करता था। लेकिन एक जमीन के कारण रिश्तों में खटास आ गई थी। आज भी अमिताभ बच्चन के परिवार के लोग अनूप रामचंदर के घर जाना पसंद नहीं करते।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles