17.6 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

बच्चन परिवार पर टुटा दुःख का पहाड़, Abhishek Bachchan को लगा बड़ा सदमा!

बॉलीवुड के अभिनेता अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwaria Rai Bachchan) और बेटी आराध्या(Aradhya) के साथ हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल(Cannes Film Festival) 2022 में शिरकत की थी. अब बच्चन परिवार कान्स फिल्म फेस्टिवल से वापस मुंबई लौट आए हैं लेकिन मुंबई लौटते ही अभिषेक बच्चन को एक दुखद समाचार मिला. इस दुखद समाचार को सुनकर अभिषेक बच्चन का दिल टूट गया.

अभिषेक ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम(Instagram) पर इस दुखद समाचार के बारे में सबको बताया है. इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि उनके परिवार के और अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) के बेहद करीबी कॉस्ट्यूम डिजाइनर(Costume Designer) अकबर शाहपुरवाला(Akbar Shahpurwala) का निधन हो गया है.

अभिषेक बच्चन ने अपनी पोस्ट में बताया है कि अकबर ने अमिताभ बच्चन के लिए कई सूट सिले थे. इतना ही उन्होंने उन सूट का कपड़ा खुद काटा भी था. इसके साथ ही अभिषेक के लिए भी पहला सूट भी उन्होंने ही तैयार किया था. अभिषेक ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘बेहद दुखद समाचार के साथ घर लौटा हूँ. फिल्मी दुनिया के एक सच्चे दिग्गज अकबर शाहपुरवाला का निधन हो गया. मैं उन्हें अक्की अंकल के नाम से जानता था. जहां तक मुझे याद है मेरे पिता के ज्यादातर कॉस्ट्यूम और सूट उन्होंने ही बनाए थे, मेरी कई फिल्मों के लिए भी उन्होंने ही सूट बनाए थे.’

अभिषेक ने आगे लिखा कि ,’उन्होंने बच्चे की तरह मेरा सबसे पहला सूट काटा था और सिला भी था जो मेरे पास अभी भी है. वो सूट मैंने अपनी फिल्म ‘रिफ्यूजी’ के प्रीमियर में पहना था. अगर आपके कॉस्ट्यूम और सूट काचिन और गबाना तक पहुंच गए होते तो आज आप स्टार होते। यही उनका प्रभाव और प्रतिष्ठा थी.

 

 

 

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles