17.6 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

यह महिला 10 साल में 25 मर्दों के साथ भागी मगर इस कारण उसका शौहर हर बार कर लेता कबूल…..

एक महिला अपने जीवन में कुल कितने पुरुष के साथ रह सकती है कि आपने कभी इसके बारे में सोचा है। एक 40 साल की महिला जो कि शादीशुदा है। वह लगभग अभी तक 25 मर्दों के साथ रह चुकी है। जी हां आपने सही सुना, यह महिला 25 लोगों के साथ रह चुकी है। क्यों सुनकर कुछ अलग सा लग रहा है ना? इस महिला ने साल 2011 में माफिजुद्दीन नाम के युवक से शादी की थी। शादी के बाद महिला के पास तीन बच्चे हैं। 3 बच्चे होने के बावजूद भी महिला कभी ना कभी किसी ना किसी के साथ चली जाती है। आखिर क्या है पूरा मामला? आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं।

3 बच्चे की मां है महिला

दरअसल 40 वर्षीय महिला शादीशुदा है और वह अपने ही गांव के लड़कों के साथ कहीं और चली जाती है। कुछ दिन रहने के बाद वह वापस अपने गांव लौट आती है। वापस लौटने के बाद महिला का पति भी महिला को स्वीकार कर लेता हैं। क्योंकि उनके पास कोई और विक ल्प नहीं होता। महिला के पति ने बताया कि वह शादीशुदा है और उनके पास 3 बच्चे हैं। इसलिए अपने बच्चों की परवरिश करना चाहते हैं।

पति ने बताया उसके पास कोई अन्य रास्ता नहीं

महिला के पति बताते हैं कि बच्चे की परवरिश करने के लिए यह जरूरी है कि बच्चे के साथ हमेशा कोई ना कोई रहे। इसलिए वह हमेशा अपने बच्चों की देखभाल करता है। जब भी उसकी पत्नी किसी पुरुष के साथ जाती है तो उन्हें बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता लेकिन वह खुद को संभाल लेता है। बच्चों की खाति र काम में लग जाता है। महिला के पति बताते हैं कि काम करने से उन्हें पत्नी की याद नहीं आती और इससे उनके बच्चे भी खुश रहते हैं।

Also Read:- एक किसान के बेटे ने कर दिया कमाल, बनाया ऐसा रोबोट…..

25 बार अन्य पुरुषों के साथ घर से बाहर जा चुकी है महिला

महिला के पति ने बताया कि एक बार जब उसकी पत्नी गई थी तब उसका बच्चा मात्र 6 महीने का था। वह अपने बच्चे को पड़ोस में किसी के घर रख कर चली गई थी। बाद में उन्हें इस बात की जानकारी मिली तो अच्छा नहीं लगा। बाद में लौटने के बाद उसकी पत्नी ने बताया कि वह अपने रिश्तेदार के घर गई थी। पति को खुश नहीं होने के कारण पत्नी कहती है कि वह दोबारा ऐसा नहीं करेगी लेकिन इसके बावजूद भी वह 25 बार अन्य पुरुषों के साथ जा चुकी है।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles