17.6 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

Nana Patekar के बेटे भी अपने पिता की तरह ही हैं काफी टैलेंटेड, फोटोज देख फैंस बोले- ये तो कार्बन कॉपी है….

Nana Patekar बॉलीवुड के एक बेहतरीन एक्टर ही नहीं एक राइटर और फिल्‍म निर्माता भी हैं. उनके एक्टिंग के लोग कायल हैं. उन्‍हें कई बार राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार और फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार से सम्‍मानित किया जा चुका है. उन्‍हें पद्मश्री सम्‍मान भी मिल चुका है. वह इंडस्‍ट्री में अपने डॉयलाग को बोलने की स्‍टाइल को लेकर काफी मशहूर है. यही कारण हैं कि उनके फैंस हर आयु वर्ग के लोग हैं. नाना ने एक्ट्रेस और बैंक ऑफिसर नीलाकांती पाटेकर से शादी की थी और दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम मल्हार पाटेकर (Malhar Patekar) है.

Nana Patekar के बेटे को भी पसंद है सादगी

नाना पाटेकर के बेटे मल्हार लुक में बिलकुल नाना की तरह ही दिखते हैं. वह नाना की तरह ही बेहद सादगी पसंद हैं. मल्हार ने मुंबई के सरस्वती मंदिर हाई स्कूल से पढ़ाई की है. उन्होंने कॉमर्स में ग्रेजुएशन किया है.

nana patekar son

मल्हार को बचपन से ही फिल्मों में काम करने का शौक था औऱ प्रकाश झा की फिल्म में काम करने वाले थे, लेकिन तभी नाना और प्रकाश झा की लड़ाई हो गई औऱ नाना ने मल्हार को प्रकाश झा की फिल्म में काम करने से मना कर दिया.

असिस्टेंट डायरेक्ट के तौर पर मल्हार ने इस फिल्म में किया था काम

हम आपको बता दें कि मल्हार ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की फिल्म द अटैक ऑफ 26\11 में काम किया. उनका अब खुद का प्रोडक्शन हाउस है, जिसे उन्होंने अपने पिता नाना पाटेकर के नाम पर शुरू किया है. उनके प्रोडक्शन हाउस का नाम है, नाना साहब प्रोडक्शन हाउस.

nana patekar son

नाना पाटेकर और उनकी पत्नी नीलाकांती पाटेकर ने एक दूसरे को तलाक नहीं दिया है, लेकिन दोनों काफी समय से अलग रह रहे हैं. मल्हार अपनी मां के ज्यादा क्लोज हैं. मल्हार का एक बड़ा भाई भी था, जिसकी कुछ समय बाद मौत हो गई थी. बेटे की मौत से नाना को काफी सदमा लगा था और काफी समय तक वह डिस्टर्ड रहे. हालांकि मल्हार के जन्म के बाद नाना को उनकी खुशियां वापस मिल गईं.

 

 

 

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles