23.8 C
New York
Saturday, September 7, 2024

Buy now

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में वापसी नहीं करेंगी Disha Vakani, पति ने किया करियर बर्बाद

टेलेविज़न(Televison) का सबसे सबसे बहुचर्चित सीरियल “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” हर किसी का फेवरिट(Favourite) शो है. बच्चा हो या बूढ़ा हर किसी के इस शो की दीवानगी देखी जा सकती है. इस शो का एक अलग फैन बेस है. इस शो को 14 साल हो चुके हैं लेकिन ये आज भी लोगों को उतना ही पसंद है जितना पहले था. सालों से शो के किरदार जैसे जेठालाल, तारक मेहता, दयाबेन, चंपकलाल और बबिता हमारी ज़िन्दगी का हिस्सा बन गए हैं. यह सभी उम्र के हालांकि इस शो के बड़े किरदारों ने शो को छोड़ दिया है.

दिशा वकानी(Disha Vakani) उर्फ ​​दयाबेन की अगर बात करें तो पिछले काफी लंबे वक़्त से उनके शो में वापसी की खबरें सामने आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आखिरकार इसके पीछे की वजह का पता चल ही गया है. दिशा वकानी ने मैटरनिटी लीव लिया था, हालांकि बाद में अटकलें लगाई जा रही थीं कि फीस बढ़ोतरी के बाद वह जल्द ही शो में वापसी कर सकती हैं. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

कुछ समय पहले दिशा के पति मयूर पांड्या(Mayur Pandya) का फैसला दिशा वकानी को एक बार फिर से टेलीविजन में शामिल होने से रोक रहा है. शादी के बाद सभी जरूरी फैसले दिशा के पति ही लेते हैं. वजह यह बताई जा रही है कि जब मेकर्स ने 2019 में इस रोल के लिए दिशा को अप्रोच किया तो उनके पति मयूर ने उनकी तरफ से बात की और ऑफर को ठुकरा दिया गया था.

एक इंटरव्यू में, शो के डायरेक्टर(Director) असित कुमार मोदी(Asit Kumar Modi) ने खुलासा किया कि दिशा वकानी शो में वापस नहीं आएंगी, यही वजह है कि वह दयाबेन की भूमिका के लिए एक और फिट की तलाश में हैं.

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles