17.6 C
New York
Saturday, September 7, 2024

Buy now

अगर आपके पास है,यह क्रिप्टो करेंसी तो रातों रात बन सकते हैं करोड़पति!

आइए आपको बताते हैं कि करोड़पति कैसे बनाया जाता है हम आज बात कर रहे हैं क्रिप्टोकरंसी जो दुनिया(World)  भर में मार्केटिंग का एक जरिया बन चुकी है क्रिप्टो करेंसी को खरीद कर वर्तमान(Present) में लोक करोड़पति बनने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) की दुनिया में एक अपना अलग ही ट्रेंड(Trend) देखने को मिलता है ।

जानिए स्क्विड गेम टोकन के बारे में

हाल ही में एक रोचक खबर(News) ने लोगों को क्रिप्टोक्रेंस को खरीदने के लिए लोगों को आकर्षित कर रहा हे अपने देखा होगा कि “स्क्विड गेम” वेबसीरीज का टोकन स्क्विडगेम (Squid Game) में ऐसा ही कुछ ट्रेंड देखने को मिला था, जब किसी कीमत कुछ ही दिनों में कई हजार गुना बढ़ गई और उसके बाद एक दिन में ही धड़ाम होकर जीरो हो गई।

Shiba Inu कैसे बना दुनिया का टॉप क्रिप्टो

इसी दौरान Shiba Inu जैसे मीमकॉइन हजारों निवेशकों को करोड़पति बनाकर। दुनिया की टॉप-10 क्रिप्टो में शामिल हो गई है । क्रिप्टो के उतार-चढ़ाव में दुनिया में हलचल मचाने वाली सबसे ताजा कॉइन का नाम है कोकोस्वैप (KokoSwap), जिसने एक ही दिन में अपने निवेशकों को 76,000 पर्सेंट से अधिक का रिटर्न देकर मालामाल कर दिया है।

Read Also:-1100 रु से शुरू करें निवेश, हर महीने मिलेंगे 10,000 रु

कैसे बने मालामाल

KokoSwap एक दिन पहले तक एक कम लोकप्रिय कॉइन था जिसका शायद ही किसी ने नाम सुना होगा। अगर आप भी करोड़पति बनना चाहते है तो ऐसे ही अवसर का इंतजार करें जो आप को एक दिन में ही मालामाल बना दे। अगर आपका मन क्रिप्टो करेंसी ख़रीदने का मन तो shiba inu से खरीदकर हो जाओ मालामाल। आज क्रिप्टो को इंडिया में इजाजत मिलने से आज लोग शेयर मार्केट को छोड़कर क्रिप्टो की तरफ जा रहे है।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles