16.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

Aryan Khan से मिलने हवालात पहुंचे पिता Shahrukh Khan..

Aryan Khan बीते 18 दिन से हवालात में हैं, लगातार उनकी जमानत को लेकर अर्जियां लगाई जा रही हैं लेकिन अब तक सफलता हाथ नहीं लगी है. बीते दिन उनकी जमानत की अर्जी खारिज होने के बाद आज बॉम्बे हाई कोर्ट में आर्यन की जमानत पर सुनवाई है. वहीं अब आर्यन के पिता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पहली बार उनसे मिलने हवालात पहुंचे हैं.

आज से होगी हवालात में ये शुरुआत :

दरअसल, कोविड प्रति बंधों में ढील देते हुए आज से यानी 21 अक्टूबर से अब कै दी/अंडरट्रायल कै दियों से उनके संबंधियों के मिलने की अनुमति दे दी गई है. इस बदलाव के बाद अब आज से ज्यादा से ज्यादा दो रिश्तेदार या वकील कै दियों से मिल सकेंगे. तो ऐसे में बीते दिनों से अपने बेटे से मुलाकात न कर पाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) सुबह-सुबह ही हवालात पहुंच गए हैं.

कुछ ही देर में हुए वापस :

हालांकि कोविड नियमों में ढील के बाद भी मुलाकात का समय कुछ कम रखा गया है. शाहरुख भी नियमों का पालन करते हुए छोटी सी मुलाकात के बाद हवालात से वापस लौट गए हैं.

आर्थर रोड हवालात के बाहर लगा है नोटिस :

इस संबंध में कोविड नियमों के बदलाव को लेकर आर्थर रोड हवालात के बाहर एक नोटिस लगा है. जिसमें साफ तौर पर बताया गया है कि आज से हवालात में पूर्व अनुमति और कोविड नियमों का पालन करके कै दी से मिल सकते हैं.

Also Read : ‘बच्चा है… उसका ध्यान रखना हमारी जिम्मेदारी’… बॉलीवुड के गिने चुने लोगों का सपोर्ट मिल रहा है शाहरुख़ को.!!

आज अदालत नहीं जाएंगे आर्यन:

बता दें कि आज यानी 21 अक्टूबर को इस पर सुनवाई है, लेकिन अब हवालात प्रशासन से खबर आई है कि इस सुनवाई में आर्यन खान (Aryan Khan) व अन्य आरो पियों को अदालत नहीं ले जाया जाएगा. इस मामले में हवालात अधिकारियों ने पुष्टि की है कि आर्यन खान और अन्य आरो पियों को आज अदालत में नहीं ले जाया जाएगा. उनके वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग या भेजे गए वारंट के माध्यम से शामिल होने की संभावना है. ऐसे में संभव है कि आज बॉम्बे हाई कोर्ट में होने वाली सुनवाई में आर्यन के वकीलों के साथ शाहरुख की मैनेजर मौजूद रहें.

ज्ञात हो कि मुम्बई से गोवा जा रहे एक क्रूज़ पर छा पेमारी कर इन सभी को धरा गया था. सभी के पास से Dr ugs की मात्रा बरा मद हुई थी. सभी ने क़बूला है कि वे एक समय से इस पदार्थ का सेवन करते आ रहे हैं. अब NCB इससे जुड़े सभी तारों को मिलाना चाह रही है. पकड़े गये सभी अभियुक्तों से पूछ ताछ जारी है. उम्मीद लगायी जा रही है कि इसमें कई और भारी भरकम लोग शामिल हो सकते हैं.

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles