17.6 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

चार लड़कों संग भाग गई लड़की,लेकिन शादी किससे करें हो गई कन्फ्यूज,फिर ऐसे लिया फैसला..

उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर से बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां के टांडा इलाके में 4 लड़कों के साथ एक लड़की भाग गई! अब ऐसे में लड़की शादी किससे करें इसको लेकर कंफ्यूज हो गई अब तय नहीं कर पा रही थी कि शादी किससे करें! उसको यह बिल्कुल समझ नहीं आ रहा था कि उसे कौन सा लड़का ज्यादा पसंद है! उसके बाद मामला पंचायत में चला गया और अंत में पर्ची डाल कर फैसला करना पड़ा!

यह मामला अंबेडकरनगर का है अब इसकी चर्चा पूरे जिले के अंदर हो रही है! मिल रही जानकारी के अनुसार लड़की का कन्फ्यूजन इतना बड़ा हो गया कि बताएगा पंचायत करनी पड़ गई! फिर पर्ची डाल कर फैसला करना पड़ गया 5 दिन पहले लड़की चार लड़कों के साथ घर से भाग गई थी! लड़कों ने एक लड़की को 2 दिन अपनी रिश्तेदारी में छुपाए रखा उसके बाद पकड़े गए!

वही, लड़की के घरवालों लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी करने लगे! इस बीच पंचायत में मामला चला गया पंचायत में शादी करने का प्रस्ताव दिया जब लड़की से पूछा यह तय नहीं कर पा रही थी आखिर किसे अपना पति बनाएं!

पंचों ने 3 दिन के बाद लिया फैसला –

उधर लड़की भी उससे शादी करने के लिए तैयार नहीं थे चारों में से एक भी लड़का अपनी मर्जी से उसके साथ शादी नहीं करना चाहता था लेकिन पंचायत के कहने पर उन्हें पर्ची डाल कर के गए फैसले को स्वीकार करना पड़ गया बताया तो यह जा रहा है कि पंचों ने 3 दिन तक इस समस्या पर गहन विचार कर शादी के फैसले का यह तरीका निकाला!

बच्चे ने निकाली पर्ची

पंचायत के इस फैसले के बाद चारों लड़कों के नाम की पर्ची एक कटोरी के अंदर डाल दी गई है छोटे बच्चे ने इसमें से एक पर्ची को उठाया और पर्ची निकलने के बाद यह मामला सुलझ गया लड़की की शादी उस लड़के के साथ तय की गई जिसका नाम पर्ची में निकला!

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles