17.6 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

हिन्दू लड़के से शादी करना इस मुस्लिम लड़की को पड़ा महंगा! कट्टरपंथी भीड़ ने बनाया अपना निशाना!

इन दिनों Social Media पर अल्पसंख्यक समुदाय द्वारा मोरल पुलिसिंग कर तथाकथित मुस्लिम लड़कियां जो हिन्दू लड़कों के साथ होती हैं उनको परेशान किया जा रहा है.इन लोगों द्वारा यह आरोप लगाया जाता है कि यह भगवा लव ट्रैप है. आपको बता दें कि भगवा लव ट्रैप दरअसल एक झूठ है जो बहुसंख्यक को बदनाम करने के लिए इस्तमाल किया जाता है.

Social Media:   पिछले कुछ हफ्तों में काल्पनिक ‘भगवा लव ट्रैप’ ने कट्टरपंथी मुसलमानों के हाथों मुस्लिम महिलाओं और हिंदू पुरुषों को निशाना बनाया है. सोशल मीडिया पर उनके वीडियो भी वायरल हो रहे हैं जो सभी को हैरान कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश में पड़ोस के मुरादाबाद के बिलारी शहर से ऐसी ही एक और घटना सामने आई है जहां बुर्का पहने मुस्लिम समुदाय की एक महिला को उसके हिंदू पति के साथ देखा गया जिससे इस्लामी कट्टरपंथियों ने इस जोड़े को निशाना बनाना शुरू कर दिया.

Social Media: यह घटना कथित तौर पर 22 मई की है जब मुस्लिम युवकों ने पहले महिला के साथ बदसलूकी की और जब पति ने इसका विरोध किया तो उन पर भी हमला किया गया. पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और उन्होंने प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज करके कार्रवाई शुरू की है.

वह एक दर्जी की दुकान में थी जब वह अपने सह-धर्मियों से घिरी हुई थी और पूछा, “आप एक मुस्लिम होने के नाते दूसरे धर्म के व्यक्ति के साथ क्या कर रही हैं?”

महिला पेशे से नर्स है जो गांव में रहती है और बिलारी में एक निजी चिकित्सालय में कार्यरत है. वह पास के गांव के रहने वाले आकाश के साथ प्रेम संबंध में आने के बाद कोर्ट में शादी कर ली. हालांकि, धमकियों की चिंता के चलते किसी ने भी अपनी शादी को सार्वजनिक नहीं किया था.

यह भी पढ़ें-Ram Janmabhoomi: Ram Janmabhoomi के पास हुआ विस्फोट!

इसके बाद मुस्लिमों ने दोनों का वीडियो बनाना शुरू कर दिया और जब उनकी कार्रवाई का विरोध किया गया तो उन्होंने महिला को परेशान करना शुरू कर दिया. मुसलमानों ने उनसे पैसे वसूलने की भी कोशिश की और फुटेज को डिलीट करने और इसे वायरल न करने के लिए 4600 रुपये मांगे. हालाँकि, क्लिप को ऑनलाइन अपलोड कर दिया गया और लोगों ने टिप्पणी करना शुरू कर दिया, लेकिन महिला ने कहा कि वह एक वयस्क है जो अपनी मर्जी से शादी की है.

विशेष रूप से, मुरादाबाद में पांच दिनों में यह दूसरी बार है जब कट्टरपंथी मुसलमानों ने एक अंतर-धार्मिक जोड़े पर हमला किया है जहां एक मुस्लिम महिला एक हिंदू पुरुष के साथ है. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संदीप कुमार मीणा ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है.

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles