16.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

योगी सरकार ने दिया Mohammad Sami को बड़ा तोहफा, वर्ल्ड कप से पहले किया यह ऐलान

Mohammad Sami: मोहम्मद शमी वर्ल्ड कप 2023 में शानदार प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी के शानदार प्रदर्शन की वजह से ही टीम इंडिया फाइनल तक पहुंच पाई है। टीम इंडिया का फाइनल में पहुंचने में मोहम्मद शमी का बड़ा योगदान है। अब हर तरफ मोहम्मद शमी की चर्चा हो रही है। अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मोहम्मद शमी को एक बड़ा तोहफा दिया है। तो चलिए जानते हैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मोहम्मद शमी को ऐसा क्या गिफ्ट दिया है।

योगी सरकार का Mohammad Sami को तोहफा

आपको बता दें कि योगी सरकार ने मोहम्मद शमी (Mohammad Sami) के पैतृक गांव अमरोहा के सहसपुर अलीनगर में मिनी स्टेडियम बनाने का ऐलान किया है। मोदी सरकार की इस ऐलान के बाद शमी के गांव के लोगों में खुशियों की लहर दौड़ गई है। सीडीओ अश्विनी कुमार सहित अन्य अधिकारियों ने शमी के गांव जाकर भ्रमण किया। स्टेडियम के लिए जमीन की तलाश की गई। इसके अलावा अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी का जलवा

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 में मोहम्मद शमी (Mohammad Sami) जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। 6 मैचों में मोहम्मद शमी 9.13 की औसत से 23 विकेट ले चुके हैं। सेमिफाइनल के मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ मोहम्मद शमी ने 7 विकेट लेकर गेंदबाजों के लिस्ट में अपना नाम सबसे ऊपर कर दिया है।

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड कप में Mohammad Sami ने जमकर चटकाया विकेट तो छलका बीवी का दर्द, बोली, “काश वो एक अच्छे प्लेयर के साथ एक अच्छा…”

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles