23.5 C
New York
Monday, September 16, 2024

Buy now

एक्टर Sunny Deol पर बरसे दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal, बोले, “आम आदमी को दो वोट”

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर BJP पर हमला बोला है। इस बार अरविंद केजरीवाल के निशाने पर थे ग़दर एक्टर और बीजेपी सांसद सनी देओल। अरविंद केजरीवाल सनी देओल पर जमकर बरसे हैं। इस दौरान उन्होंने एक्टर सनी देओल पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने आज तक अपने चुनाव क्षेत्र में आने की तकलीफ नहीं उठाई है। अरविंद केजरीवाल ने सनी देओल पर सीधा हमला किया।

सनी पर बरसे Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal: पंजाब के गुरदासपुर में सीएम केजरीवाल ने सनी पर हमला बोलते हुए कहा कि, “आप लोगों ने पिछली बार सनी देओल को चुनकर भेजा। कभी आया, कभी शक्ल देखी उसकी। कभी नहीं आया। हमलोगों को लगा बड़ा एक्टर है। वोट देंगे तो कुछ करेगा। ये बड़े-बड़े लोग कुछ नहीं करने वाले हैं।”

बता दें की अरविंद केजरीवाल ने गुरुदासपुर में 1854 करोड़ रुपये की विकास योजनाओं को शुरू किया है। यहाँ पर लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ”आम लोगों को वोट दो, आप लोगों के लिए काम करेगा। कभी फोन करोगे फोन तो उठाएगा। कभी घर में जरूरत होगी तो आएगा। दूसरी पार्टी के चक्कर में नहीं पड़ना। पिछले डेढ़ साल में जो काम किया है, उसके आधार पर वोट करना। जिस तरीके से सनी देओल ने धोखा दिया, इसबार धोखे में मत पड़ना।”

यह भी पढ़ें:ED ने Sanjay Singh के खिलाफ पेश की 60 पेज की चार्टशीट, कोर्ट से नहीं मिली राहत

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles