21.3 C
New York
Monday, September 16, 2024

Buy now

Bajrang Dal News: बजरंग दल ने जबलपुर के कांग्रेस दफ्तर का रूप रेखा ही बदल दिया, Video वायरल…

Bajrang Dal News: कांग्रेस पार्टी ने हाल में ही कर्नाटक के विधानसभा चुनाव में बजरंग दल को बैन करने की बात को कह कर प्रदेश के साथ साथ देश में भी तहलका मचा दिया है. कांग्रेस ने बजरंग दल की तुलना PFI से करते हुए कहा थी कि PFI  की तरह बजरंग दल भी हिंसा और नफरत फैलाने वाला संगठन है. कांग्रेस ने आगे यह कहा था कि अगर कर्नाटक में उनकी सरकार बनती है तो वे बजरंग दल को बैन कर देंगे.

बजरंग दल का हमला 

Bajrang Dal News: मध्य प्रदेश के जबलपुर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के दफ्तार पर हमला कर दिया है. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस ऑफिस में घुस कर तोड़ फोड़ भी की है. बताया जा रहा है कि Karnataka  विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने बजरंग दल को बैन करने की बात कह रही थी. इस बात का विरोध बजरंग दल पुरे देश में कर रहा है. जबलपुर में यह घटना तब घटी जब बजरंग दल के कार्यकर्ता कांग्रेस ऑफिस के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे.

कांग्रेस ने अपने बयान से पलटी मारी

Bajrang Dal News:  कांग्रेस ने अपने कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 घोषणापत्र पर एक स्पष्टीकरण जारी किया है जिसमें कर्नाटक में सत्ता में आने पर बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने का प्रस्ताव किया गया है,.स्पष्टीकरण में कहा गया है कि पार्टी ने कभी नहीं कहा कि वह संगठन पर प्रतिबंध लगाएगी. कांग्रेस नेता एम वीरप्पा मोइली ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि बजरंग दल को राज्य सरकार द्वारा प्रतिबंधित नहीं किया जा सकता है. हमने यह नहीं कहा है कि हम बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाएंगे. हमने कहा कि पीएफआई, बजरंग दल जैसे संगठन समाज में शांति भंग करते हैं. मैं कर्नाटक में कानून मंत्री था, राज्य सरकार ऐसा नहीं कर सकती और बजरंग दल को भी राज्य सरकार प्रतिबंधित नहीं कर सकती.

 

 

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles