26 C
New York
Tuesday, July 16, 2024

Buy now

वर्ल्ड कप में Mohammad Sami ने जमकर चटकाया विकेट तो छलका बीवी का दर्द, बोली, “काश वो एक अच्छे प्लेयर के साथ एक अच्छा…”

Mohammad Sami: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में मोहम्मद शमी (Mohammad Sami) शानदार प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। न्यूजीलैंड और भारत के बीच हुए सेमी फाइनल मुकाबले में मोहम्मद शमी ने 7 विकेट लेकर मैच को जिताया। शानदार प्रदर्शन की वजह से हर तरफ मोहम्मद शमी कि वाहवाही हो रही है।

इस सबके बीच मोहम्मद शमी की पत्नी हसीना जहां का एक बड़ा बयान आया है। यूपी तक को दिए एक इंटरव्यू में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी को लेकर बड़ी बात कही है। तो चलिए जानते हैं उन्होंने क्या कहा है।

Mohammad Sami की पत्नी ने कहीं यह बात

आपको बता दें कि यूपी तक में दिए इंटरव्यू में हसीन जहां ने कहा, “मेरे मालिक मेरे रब ही है अब जो मेरी किस्मत में होगा वह देखा जाएगा। तो फ्यूचर को लेकर मैं इतना भी चिंतित नहीं रहती हूं”। जब उनसे यह सवाल किया गया कि क्या मोहम्मद शमी उन्हें कभी फोन करते हैं? तो इस पर उन्होंने कहा कि नहीं मोहम्मद शमी का उनके पास कभी फोन नहीं आता है।

काश अच्छे प्लेयर होने के साथ-साथ होता अच्छा इंसान

मीडिया से बात करते हुए हसीन जहां ने कहा, “एक फादर होने का एहसास होना चाहिए… उसे मेरे साथ जो भी दुश्मनी है, लेकिन उसे ये एहसास होना चाहिए कि वह एक फादर है…. यह चीज मैंने कभी एहसास नहीं किया है और ना उसने करवाया है। मेरी बच्ची ने तो कभी एहसास किया ही नहीं कि हां मेरे फादर हैं या फादर की रिस्पांसिबिलिटी वो उठाए। काश वह एक अच्छा प्लेयर होने के साथ-साथ एक अच्छा हसबैंड, एक अच्छा फादर और एक अच्छा इंसान भी होता”।

बता दें कि मोहम्मद शमी और हसीना जहां के तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है। हसीना जहां ने शमी पर घरेलु हिंसा और गैर लड़कियों के साथ संबंध होने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं हसीना ने मोहम्मद शमी पर मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें:हर महीने पत्नी को इतने पैसे देते हैं Mohammed Shami, बोली, “नहीं हो पाता गुजारा”

Related Articles

Stay Connected

51,400FansLike
1,391FollowersFollow
23,100SubscribersSubscribe

Latest Articles