23.8 C
New York
Monday, September 16, 2024

Buy now

क्या डूब जाएगा x? Elon Musk को हो रहा नुकसान, यह है वजह

Elon Musk: एलन मस्क ने जब ट्विटर खरीदा तो लोगों के बीच यह एक बड़ा चर्चा का विषय बन गया। ट्वीटर को खरीदने के तुरंत बाद एलन मस्क ने एक के बाद एक कई बदलाव किए। उन्होंने ट्विटर का नाम बदलकर एक्स रख दिया। उसके बाद उन्होंने और भी कई बदलाव किए। कुछ समय तक इन बदलावों का सकारात्मक असर भी दिखाई दिया। लेकिन धीरे-धीरे एक्स का रेवेन्यू लगातार कम होता जा रहा है। जिसके कारण लोगों के मन में यही सवाल है कि क्या ट्विटर जिसे वर्तमान में एक्स नाम से जाना जाता है यह डूब जाएगा।

Elon Musk को क्यों हो रहा नुकसान

Elon Musk: लोगों का मानना है कि एक के बाद एक बिना प्लानिंग के बदलाव से एलन मस्क के प्लेटफार्म एक्स को नुकसान पहुंच रहा है। आपको बता दें कि एलन मस्क ने बिना किसी प्लानिंग के सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च करने का फैसला ले लिया। जिस वजह से बहुत सारे यूजर्स इस प्लेटफार्म से दूर हो गए। एक्स प्लेटफार्म को हुए नुकसान का एक और बड़ा कारण है। बता दें कि इस प्लेटफार्म से एपल, डिज्नी, आईबीएम और comcast जैसी कंपनियों ने दूरी बना ली है। यह कंपनियां एक्स को ऐड रेवेन्यू दिया करती थी जिस पर उन्होंने रोक लगा लिया है। जिसका असर एक्स के रेवेन्यू पर दिखाई दे रहा है। इतना ही नहीं इस प्लेटफार्म में लगातार कई बदलाव किए जा रहे हैं। जिसकी वजह से इस प्लेटफॉर्म का माहौल काफी अस्थिर है।

यह भी पढ़ें: Anju News: कोर्ट का दरवाजा खटखटाने जा रही है पाकिस्तान से लौटी अंजू, अदालत में रखेगी यह डिमांड

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles