17.6 C
New York
Saturday, September 7, 2024

Buy now

मुहर्रम का जुलूस निकालना पड़ गया भारी,हाई टेंशन बिजली के तार से टकरा गया ताजिया और फिर…

Bokaro News: राजस्थान से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर शनिवार को बोकारो थर्मल में बेरमो अनुमंडल के पेटरवार थाना अंतर्गत खेतको में मोहर्रम का जुलूस निकल रहा था और उस समय यह जुलूस मातम में बदल गया जब स्थानीय मुस्लिम समुदाय के लोगों ने ताजिया का जुलूस निकाला था. ऐसे में ताजिया उठाने के क्रम में ऊपर से गुजर रहे 11 हजार के हाईटेंशन तार से सट गया और तार लग जाने की वजह से ताजिया के जुलूस में रखा हुआ बैटरी में ब्लास्ट भी हो गया और इस हादसे में अभी तक 13 लोग बुरी तरीके से झुलस गए हैं.

वही खबर तो आ रही है कि 13 लोगों में से चार लोगों की मौत भी हो गई है और जबकि 7 की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है और 2 लोगों को घर भी भेज दिया गया है ऐसे में सभी के उपचार करने के बाद बोकारो भेजा गया है और इस घटना के बाद क्षेत्रों में परिजनों एवं लोगों के बीच चीख-पुकार मच गई. ऐसे में लोगों ने तत्काल घायलों को डीवीसी बोकारो थर्मल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया है. वहीं दूसरी ओर अस्पताल में एंबुलेंस नहीं होने की वजह से भी लोगों का हंगामा देखा गया है.

मिल रही जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला सुबह 5:30 बजे का है. ऐसा भी कहा जा रहा है कि ताजिया को इमामबाड़ा शिफ्ट करने के लिए ले जा रहे थे और उसी दौरान यह बड़ा मामला भी हो गया है. वही इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो चुकी हैं जिनके नाम आसिफ रजा, अनामुल रब, गुलाम हुसैन और साजिद अंसारी हैं.

वहीं दूसरी तरफ इस मामले की सूचना मिल जाने के बाद मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी पेटरवार शैलेन्द्र चौरसिया भी पहुंचे हैं. उन्होंने इस मामले पर कहा है कि ताजिया में 11000 के साल लग गया था और इस हादसे में कुल 13 लोग बुरी तरीके से जुड़ चुके हैं जिनमें 4 की मौत हो गई है और 7 लोगों का इलाज भी चल रहा है.

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles