16.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

Delhi Police:”बीच सड़क पर नाबालिग लड़की पर हो रहा था चाकुओं से वार”.

Delhi Police: एक मुस्लिम लड़के ने अपनी किशोर हिंदू महिला मित्र की भीषण तरीके से हत्या कर दी.स्थानीय लोगों ने रविवार को बाहरी दिल्ली के उत्तरी हिस्से में हत्या को लाइव देखा. बाहरी उत्तरी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में सरफराज के बेटे साहिल ने 16 वर्षीय साक्षी पर कई बार चाकू से वार किया और उसके सिर पर पत्थर से वार किया, जबकि आसपास के लोग बेबस होकर देखते रहे.बताया जाता है कि साक्षी का उस लड़के के साथ कथित तौर पर संबंध था और बीते दिन उनका झगड़ा भी हुआ था. घटना रविवार शाम को हुई जब पीड़िता उसी पड़ोस में एक जन्मदिन की पार्टी में जा रही थी.

Delhi Police ने जारी की फुटेज 

दिल्ली पुलिस द्वारा जारी सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, लड़के को पूरी ताकत से लड़की के सीने, गले और सिर में तब तक वार करते हुए देखा जा सकता है जब तक कि पीड़िता बेहोश न हो जाए. लेकिन हमलावर रुकता नहीं है, वह एक बड़ी सीमेंट की ईंट उठाता है और बिना किसी पछतावे के क्षेत्र से भागने से पहले उसके सिर पर कई बार प्रहार करता है.

नहीं आया कोई बचाने 

चौंकाने वाली बात यह है कि यह जघन्य कृत्य दिन के उजाले में हुआ जिसमें पैदल राहगीर हस्तक्षेप करने में असमर्थ दिख रहे थे. उनमें से कुछ गली-मोहल्लों से भी गुजरते हैं – हमलावर के बहुत करीब आ जाते हैं लेकिन कोई हस्तक्षेप नहीं करते.

दिल्ली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी साहिल को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है, जो पीड़िता के ही इलाके में रहता है.बता दें की लड़के को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बुलंद शहर से गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें-हिन्दू लड़के से शादी करना इस मुस्लिम लड़की को पड़ा महंगा! कट्टरपंथी भीड़ ने बनाया अपना निशाना!

क्या कहा भाजपा नेता कपिल मिश्र ने  

एक वीडियो बयान जारी करते हुए भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने लव जिहाद के अपराधियों को दंडित करने में Delhi Police और न्यायपालिका के ढुलमुल रवैये का आरोप लगाया. उन्होंने इस घटना को ‘द केरल स्टोरी’ का विस्तार भी बताया – एक ऐसी फिल्म जो प्रशिक्षित इस्लामिक मॉड्यूल द्वारा हिंदू महिलाओं के धर्मांतरण को सामने लाती है.

“श्रद्धा वॉकर को उसी दिल्ली में (उसके साथी आफताब द्वारा) मार दिया गया था, लेकिन अपराधी को अभी तक फांसी नहीं दी गई है। ऐसे अपराधों में वृद्धि के लिए न्यायपालिका भी जिम्मेदार है. अगर आफताब को सजा दी जाती तो साक्षी को अपनी जान नहीं गंवानी पड़ती.

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles