17.6 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

Delhi News: खालिस्तानी आतंकी पन्नू की धमकी के बाद हाई अलर्ट पर दिल्ली और पंजाब, एयरपोर्ट्स की बढ़ाई गई सुरक्षा

Delhi News: खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू की एयर इंडिया के विमान को उड़ाने की धमकी के बाद दिल्ली और पंजाब हाई अलर्ट पर है। ब्यूरो ऑफ सर्विस एविएशन सिक्योरिटी (BCAS) ने दिल्ली और पंजाब एयरपोर्ट पर विजिटर्स की एंट्री पर रोक लगा दी है। सुरक्षा व्यवस्था को सख्त करते हुए दिल्ली एयरपोर्ट पर नवंबर तक विजीटर्स के लिए टेंपरेरी एयरपोर्ट एंट्री पास (TAEP) पर प्रतिबंध रहेगा। इतना ही नहीं सेकेंडरी लैडर पॉइंट पर भी यात्रियों के सामान की मैनुअल चेकिंग की जाएगी। पन्नू के द्वारा दी गई धमकी कि वजह से यह सख्त कदम उठाए जा रहे हैं।

Delhi News: पन्नू ने दी धमकी

बता दें कि 4 नवंबर को गुरुपतवंत सिंह पन्नू ने वीडियो जारी कर एयर इंडिया की फ्लाइट को उड़ाने की धमकी दी थी। 4 नवंबर को एक वीडियो जारी कर उन्होंने सिख समुदाय के लोगों को कहा था कि वह 19 नवंबर को एयर इंडिया की फ्लाइट से सफल न करें क्योंकि उस दिन वैश्विक नाकाबंदी होगी और एयर इंडिया को चलने नहीं दिया जाएगा। पन्नू ने सिख समुदाय को वीडियो के जरिए कहा था कि इस दिन वे एयर इंडिया की फ्लाइट में सफल न करें क्योंकि इससे उनकी जान को खतरा हो सकता है।

Delhi News: प्रतिबंधित संगठन का प्रमुख है पन्नू

इतना ही नहीं पन्नू ने 19 नवंबर को इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट को भी बंद करने की धमकी दी थी। आपको बता दें कि 19 नवंबर को ही वर्ल्ड कप का फाइनल है। इन सभी बातों को मद्देनजर रखते हुए दिल्ली और पंजाब की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। गुरुपतवंत सिंह पन्नू के बारे में बता दें कि वह प्रतिबंधित संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFR) का प्रमुख है।

यह भी पढ़ें: UP NEWS: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में कई परिवारों ने की घर वापसी, 10 साल पहले हिंदू से ईशाई बने थे ये लोग

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles