17.6 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

Delhi News: अमानतुल्लाह खान से मिलने के बाद CM केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी पर साधा निशाना,कह दी बड़ी बात…

Delhi News: AAP के विधायक अमानतुल्लाह खान ED के निशाने पर है। उनके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जांच शुरू हो गई है। अमानतुल्लाह खान पर हुई इस कार्रवाई के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  विधायक अमनातुल्लाह खान से मिले।

अमनातुल्लाह खान से मिलने के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि सारी फाइल की जांच हुई थी, एक पैसे का घोटाला नहीं निकला। केजरीवाल ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा की मोदी AAP को खत्म करना चाहती है।

केजरीवाल ने मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि, “आप नेताओं के खिलाफ फर्जी मामला चल रहा है। मोदी की चाल और जुबान में अहंकार है। उन्होंने देश का माहौल खराब कर दिया है। उनसे सब कोई डरा हुआ है।

” उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री की पूरी कोशिश है कि आप को ख़त्म कर दिया जाए। 2015 में जैसे ही हमारी सरकार बनी तो शुंगलू कमेटी बनाई, 400 फाइल जांच की गई लेकिन कुछ नहीं मिला। अब तक जितने भी जजमेंट हमारे खिलाफ आएं उनमें कुछ नहीं है।”

Delhi News: केजरीवाल का मोदी को चैलेंज

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने आगे कहा, “पिछले 2 साल में इन्होंने हमारे सीनियर मंत्रियों को गिरफ्तार करना शुरू किया। सुप्रीम कोर्ट में पिछले हफ्ते जो सुनवाई हुई, उसमें मनीष सिसोदिया के मामले में जज हर बार यही कह रहे थे कि कोई सबूत तो दो।

एक भी सबूत पेश नहीं किया गया। मोदी जी को चैलेंज करता हूं, एक पैसे का भी कुछ मिला हो तो बताओ। आपको ऐसा लगता है की कुछ मिला होता तो मुझे छोड़ देते?”

Delhi News: भारत छोड़ रहे हैं लोग

मुख्यमंत्री ने कहा कि दो दिन पहले जिन लोगों के बारे में कहा था कि उन्होंने 70000 करोड़ का घोटाला किया, उनके सभी केस खत्म कर दिए गए क्योंकि वे इनके साथ मिल गए।

मोरबी ब्रिज में रेड नहीं पड़ी, कर्नाटक में कोई रेड नहीं पड़ी, कैग की रिपोर्ट में घोटाले सामने आए मगर कुछ नहीं हुआ। जिस देश का राजा को इतनाअहंकारी हो वह देश तरक्की कैसे करेगा। आज देश का माहौल बहुत खराब हो चुका है। लोग भारत छोड़कर दूसरे जा रहे हैं। उद्योगपति, व्यापारी, मीडिया और आम आदमी सब डरे हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Israel–Hamas war: तुर्क राष्ट्रपति ने माँगा इजराइल से जवाब, बोलें, “हमारे मानवाधिकारों का क्या”?

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles