16.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

Wrestlers Protest in Delhi: दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया 7 शिकायतकर्ताओं के बयान,मगर इसकी तारीख किसी को भी याद नहीं है….

Wrestlers Protest in Delhi: पहलवानों से छेड़छाड़ के मामले में दिल्ली पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 7 शिकायतकर्ताओं को शनिवार को नई दिल्ली डिस्ट्रिक्ट थाने में बुलाया. उन सभी शिकायतकर्ताओं के वकील की मौजूदगी में दिल्ली पुलिस ने बयान दर्ज किया. बयान दर्ज कराने के दौरान सभी 7 शिकायतकर्ताओं ने अलग-अलग घटनाओं के बारे में जानकारी दी लेकिन किसी भी शिकायतकर्ता को घटना की तारीख याद नहीं थी. सूत्रों का कहना है कि पुलिस अब जल्द ही भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह का बयान दर्ज करा सकती है.

गुरुवार को केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी पहलवानों से कहा कि सरकार ने उनकी सभी शर्तें मान ली है. अब पहलवान अपना धरना प्रदर्शन खत्म कर दें. अनुराग ठाकुर ने यह भी कहा कि दिल्ली पुलिस को निष्पक्ष जांच करने दे. जांच के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. दिल्ली पुलिस निष्पक्ष जांच करेगी और इसमें जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्यवाई करेगी.

यह भी पढ़ेंCheap Vehicle: अगर 10 लाख की कार आपको चाहिए 3 लाख रूपए में तो करें ये काम , मोटरसाइकिल भी है यहाँ पर बहुत सस्ती

क्या कहा था केन्द्रीय मंत्री ने 

Wrestlers Protest in Delhi: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि धरना दे रहे पहलवानों की मांग निष्पक्ष चुनाव कराने की बात थी उसके लिए तैयारी हो रही है. एक कमेटी गठित करने की मांग थी वह कमेटी गठित कर दी गई है. निष्पक्ष जांच कराने की मांग थी जांच दिल्ली पुलिस कर रही है. सुप्रीम कोर्ट ने भी अपना निर्णय दे चुका है. अब मेरा सभी पहलवानों से आग्रह है कि वह जितनी जल्दी हो सके धरना प्रदर्शन खत्म कर दें और निष्पक्ष जांच के बाद ही दूध का दूध और पानी का पानी होने दें.जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही होगी.

सुप्रीम कोर्ट का आदेश 

Wrestlers Protest in Delhi: दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवान 23 अप्रैल से ही भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृज भूषण सिंह के खिलाफ धरना दे रहे हैं. पहलवानों ने बृजभूषण पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. और उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना भी दे रहे हैं. पहलवानों ने सुप्रीम कोर्ट में भी याचिका दाखिल कर बृजभूषण पर यौन उत्पीड़न के मामले की जांच कराने का आदेश की मांग की थी.
कोर्ट ने यह कहते हुए याचिका को बंद कर दिया कि इस याचिका का अर्थ बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का था जो अब हो चुका है.इसलिए अब कोर्ट उस याचिका को बंद कर रही है.

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles