17.6 C
New York
Saturday, September 7, 2024

Buy now

Whatappp vs X: एलन मस्क ने लांच किया शानदार फीचर व्हाट्सएप्प की बढ़ी टेंशन!

Whatappp vs X: टेक्नॉलजी की दुनियाँ में दिन प्रतिदिन नई नई चीजें आतीं रहतीं हैं। चाहे वह Electronics की चीजें हों या फिर Smartphones। वहीं Social Platforms की Owner Companies भी अपने प्लाट्फ़ोर्म को update करते रहते हैं।

ख़बर है कि, एलन मस्क (Elon Musk) के सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘एक्स’ (X) ने (Whatappp vs X) एक बड़ा फीचर लॉन्च किया है। सच पूछा जाए तो इसका काफी लम्बे समय से इंतजार भी हो रहा था। कई महीनों से एक्स (X) पर ऑडियो (Audio) और वीडियो (Video) कॉलिंग फीचर (Audio-Video Calling Feature) की टेस्टिंग हो रही थी और अब इसे एंड्रॉयड यूजर्स (Android Users) के लिए लाया जा रहा है!

Also Read It:Bolero Suv का नया Look देख बांकी कंपनी के छूटे पसीने !

Whatappp vs X: एलन मस्क ने लांच किया शानदार फीचर व्हाट्सएप्प की बढ़ी टेंशन!
Whatappp vs X: एलन मस्क ने लांच किया शानदार फीचर व्हाट्सएप्प की बढ़ी टेंशन!

एक्स इंजीनियर की एक रिपोर्ट के अनुसार (X) (Whatappp vs X) ने अब एंड्रॉयड यूजर्स (Android Users) के लिए ऑडियो और वीडियो कॉल का फीचर जारी करना शुरू कर दिया है। कई यूजर्स को इसका अपडेट मिल गया है लेकिन अब भी कई लोगों नही मिला है जो की अगले कुछ दिनों में मिल जाएगा। यदि आप भी है X यूजर्स है और इस फीचर को चाहते हैं तो अपने एप को अपडेट करे!

जानकारी है कि, जिन लोगों ने एक्स ब्लू को सब्सक्राइब किया है सिर्फ़ ववही इस फीचर का इस्तेमाल कर सकतें है। X (Whatappp vs X) पर ऑडियो और वीडियो कॉल फीचर को यूज करने के लिए सबसे पहले अपने एप को अपडेट करे। जिसके बाद सेटिंग में प्राइवेसी और सेफ्टी में जाकर डायरेक्ट (setting> privacy and saftey > direct message) फीचर को ऑन करे।

बता दें कि इसके लिए Users को तीन ऑप्शन कोंटेक्ट लिस्ट, फॉलोअर्स और वेरीफाइड मिलेंगे। अब यह नया feature कितना effective होगा यह तो समय ही बताएगा!

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles